Google के आगामी Pixel 7a में फेस अनलॉक फीचर दिया जा सकता है: हम क्या जानते हैं

 

Google Pixel 7a को Google I/O 2023 में पेश किया जा सकता है। (अनस्प्लैश पर Vanja Matijevic द्वारा फोटो)

नए लीक के अनुसार, Pixel 7a को एक प्रमुख फीचर मिलने वाला है जो Pixel 6a: फेस अनलॉकिंग में नहीं था। यहाँ हम जानते हैं।

Google I/O 2023 तेजी से आ रहा है, अगले बजट पिक्सेल डिवाइस- Pixel 7a- के लिए अफवाह ट्रेन ने गति पकड़ ली है। जबकि यह कथित तौर पर Pixel 6a का एक वृद्धिशील अपग्रेड होने जा रहा है, फोन के दूसरी पीढ़ी के Tensor SoC के साथ आने की उम्मीद है, जिसे Tensor G2 कहा जाता है, और अब, लीकर Snoopy Tech के अनुसार, Pixel 7a को एक मिलने वाला है मुख्य विशेषता जो Pixel 6a में नहीं थी: फेस अनलॉकिंग।

Apple उपभोक्ताओं की शीर्ष शिकायतों में बैटरी डिस्चार्ज, डिस्प्ले डैमेज और मरम्मत की उच्च लागत: सर्वेक्षण

हम इसे अभी के लिए नमक के एक दाने के साथ लेंगे क्योंकि यह अभी तक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन यह संभावना से अधिक है कि Google Pixel 7 और 7 Pro को पहले से ही फेस अनलॉक सुविधा के साथ जहाज पर विचार करते हुए इस सुविधा को शामिल करेगा।

हालाँकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि फेस अनलॉक होने के बावजूद, Pixel 7 और 7 Pro बैंक ऐप्स सहित सुरक्षा-संवेदनशील ऐप्स के साथ काम करते समय और पासवर्ड डालते समय फ़ेशियल अनलॉकिंग के उपयोग की अनुमति नहीं देते हैं। उनके लिए, आपको अधिक सुरक्षित इन-डिस्प्ले फ़िंगरप्रिंट स्कैनर का उपयोग करने की आवश्यकता है।

एमएस धोनी ने तोड़ा सबसे ज्यादा टी20 कैच का रिकॉर्ड: ‘मेरे करियर का आखिरी चरण, इसका लुत्फ उठाना जरूरी’

यह Pixel 7a के लिए एक ही मामला हो सकता है, जैसा कि अधिक सुरक्षित फेस अनलॉक की पेशकश करने के लिए, Pixel 4 सीरीज़ जैसी किसी चीज़ के समान है – इन्फ्रारेड स्कैनिंग के साथ – अधिक मजबूत फेस स्कैनिंग हार्डवेयर की उपस्थिति के लिए धन्यवाद।

बाकी विशिष्टताओं के अनुसार, Pixel 7a को 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.1-इंच FHD + AMOLED पैनल मिलने की उम्मीद है, और एक डुअल-कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा, जिसमें एक मुख्य वाइड लेंस और एक सेकेंडरी अल्ट्रावाइड यूनिट शामिल है।

लीक हुए रेंडर के आधार पर, फोन अपेक्षाकृत सममित बेजल्स भी पेश कर सकता है, ठोड़ी को कम कर सकता है और समग्र स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात बढ़ा सकता है। कीमत के लिए, लीक ने $ 499 के स्टिकर मूल्य की ओर इशारा किया है, जो कि Pixel 6a के $ 449 मूल्य से $ 50 मूल्य वृद्धि का प्रतिनिधित्व करेगा।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *