हिसार में दूसरे दिन कोरोना के 56 केस: नागरिक अस्पताल-अग्रोहा मेडिकल के कई डॉक्टर-स्टाफ कर्मी पॉजिटिव मिले; एक्टिव केस बढ़कर 206 हुए

हरियाणा के हिसार में शनिवार को कोरोना के 56 नए केस आए हैं। वही बीते दिन जिले में 68 मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले थे। केसों में लगातार इजाफा होने से स्वास्थ्य विभाग की परेशानी बढ़ गई है। अब जिले में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 206 हो गई है। वही रिकवरी रेट 97.83 है। स्वास्थ्य विभाग से जारी बुलेटिन में नागरिक अस्पताल और अग्रोहा कॉलेज के डॉक्टर समेत स्वास्थ्य विभाग के कर्मी लगातार कोरोना की चपेट में आ रहे है।

आपदा राहत प्रशिक्षण शिविर में फतेहाबाद को ट्राफी: कुरुक्षेत्र में 6 दिवसीय कैंप में प्रदेशभर से पहुंचे प्रतिभागी; डीसी ने किया सम्मानित

नागरिक अस्पताल में स्टाफ चपेट में

स्वास्थ विभाग द्वार जारी किए गए कोविड बुलेटिन में नागरिक अस्पताल से 7 केस आए हैं। इनमें नर्सिंग आफिसर समेत 2 छात्र व निक्कू वार्ड से स्वस्थ्यकर्मी, अग्रोहा मेडिकल कॉलेज के 3 डॉक्टर,केंद्रीय कारागार 2 का फार्मासिस्ट,14 गृहणियां, बिजली विभाग का कर्मचारी सहित विभिन्न विभागों के कर्मी कोरोना संक्रमित मिले हैं। एक सीनियर सिटिजन को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वही अन्य मरीजों को होम आइसोलेशन किया गया है।

हिसार में कोरोना की ये स्थिति

डिप्टी सिविल सर्जन सुभाष खतरेजा ने बताया कि जिले में 10,03,084 लोगों की जांच की जा चुकी है, जिसमें संक्रमण के कुल 64,323 मामले सामने आ चुके हैं। अब तक कुल 62,930 मरीज कोरोना से रिकवर हो चुके हैं।

चौथी लहर में 1 की मौत

कोविड-19 की पहली लहर में 327, दूसरी लहर में 814, तीसरी लहर में 45 तथा चौथी लहर में एक संक्रमित मरीज की मृत्यु हुई है। चौथी लहर में मरने वाला व्यक्ति कैंसर से पीड़ित भी था। कोरोना के कारण उसकी मौत हो गई।

एमएस धोनी ने तोड़ा सबसे ज्यादा टी20 कैच का रिकॉर्ड: ‘मेरे करियर का आखिरी चरण, इसका लुत्फ उठाना जरूरी’

बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव केस

  • 21 अप्रैल— 68 केस
  • 20 अप्रैल- 36 केस
  • 19 अप्रैल- 38 केस
  • 18 अप्रैल- 36 केस
  • 17 अप्रैल- 06 केस

 

खबरें और भी हैं…

.
भगवान परशुराम जन्मोत्सव में सफीदों से पहुंचेंगे हजारों लोग सरकार अपने हथकंड़ो से आयोजन को रोक नहीं सकती: ब्राह्मण समाज

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *