GG बनाम RCB लाइव स्कोर WPL 2023: 15 ओवर के बाद गुजरात जायंट्स 152/3, सोफिया डंकले के ब्लिट्ज की बदौलत

 

गुजरात जायंट्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर महिला लाइव डब्ल्यूपीएल ऑनलाइन टुडे मैच अपडेट: यहां दो दस्ते हैं

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर महिला टीम: स्मृति मंधाना (c), सोफी डिवाइन, दिशा कसाट, एलिसे पेरी, हीथर नाइट, ऋचा घोष (w), कनिका आहूजा, श्रेयंका पाटिल, मेगन शुट्ट, रेणुका ठाकुर सिंह, प्रीति बोस, एरिन बर्न्स, कोमल जंजाद, इंद्राणी रॉय, सहाना पवार, पूनम खेमनार, आशा शोभना, डेन वैन नीकेर्क

रोहतक में 56 हजार चोरी: रात को सो रहा था परिवार, आंख खुली तो भागा आरोपी, काफी दूर किया पीछा

गुजरात जायंट्स स्क्वाड: सबभिनेनी मेघना, सोफिया डंकले, हरलीन देओल, एनाबेल सदरलैंड, सुषमा वर्मा (डब्ल्यू), एशलेग गार्डनर, दयालन हेमलता, स्नेह राणा (सी), किम गर्थ, मानसी जोशी, तनुजा कंवर, मोनिका पटेल, अश्विनी कुमारी, हर्ले गाला, शबनम एमडी शकील, जॉर्जिया वेयरहम, परुनिका सिसोदिया

WPL 2023: भारत की U19 T20 विश्व कप विजेता टीम पर रहेगी नजर

महिला प्रीमियर लीग का उद्घाटन सत्र शनिवार से शुरू हो रहा है और यह बहुत सारी युवा, आकांक्षी महिला क्रिकेटरों को दुनिया को देखने के लिए अपने कौशल दिखाने के लिए एक दृश्य मंच देने का वादा करता है।

Google I/O 2023 10 मई को होगा: कैसे रजिस्टर करें और क्या उम्मीद करें

भारतीय क्रिकेट प्रशंसक और टीम प्रबंधन उम्मीद कर रहे होंगे कि यह देश में महिला क्रिकेट में सुधार की नींव रखेगा। यह भी उम्मीद होगी कि WPL महिलाओं के खेल के लिए वही कर सकती है जो पुरुष IPL 2008 से कर रहा है, खिलाड़ी के वित्त और गुणवत्ता वाले खिलाड़ियों की गहराई दोनों के मामले में।

दक्षिण अफ्रीका में भारत की हाल ही में टी20 अंडर-19 विश्व कप जीत ने दिखाया है कि महिला क्रिकेटरों की अगली पीढ़ी आगे आ रही है। WPL उन्हें अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच प्रदान करता है, साथ ही खेल के कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलता है। (अधिक)

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *