रोहतक में 56 हजार चोरी: रात को सो रहा था परिवार, आंख खुली तो भागा आरोपी, काफी दूर किया पीछा

हरियाणा के रोहतक के गांव मकड़ौली में एक घर को चोर ने निशाना बनाया। परिवार वाले सोते रहे और आरोपी युवक घर में घुसकर नकदी चोरी करके फरार हो गया। इसी दौरान परिवार वालों की आंख खुल गई। लेकिन इसका पता लगते ही आरोपी वहां से भाग निकला। काफी दूर तक पीछा भी किया, लेकिन पकड़ में नहीं आया।

रोहतक में रास्ता रोकरकर दुकानदार पर हमला: स्कॉरपियो सवार युवकों ने मारपीट करके छीनी नकदी, जान से मारने की धमकी दी

गांव मकड़ौली निवासी सूरजमल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह होली पर घर पर ही था और उसका परिवार भी। होली के त्योहार मनाने के बाद पूरा परिवार अपने घर में सो गया। रात को कोई अज्ञात व्यक्ति उनके घर में घुसा। जिसने घर में रखी नकदी पर हाथ साफ कर दिया और फरार हो गया।

आंख खुली तो चोरी कर रहा था युवक
उन्होंने बताया कि जिस समय आरोपी युवक चोरी कर रहा था, उस समय सूरजमल के बेटे सचिन की आंख खुल गई। उस समय रात के करीब 1 बजे थे। उसने देखा कि वहीं एक युवक उनके घर में घुसकर चोरी कर रहा है। सचिन को उठा देखकर चोरी करने के लिए घुसा युवक घर से भाग निकला। चोर को भागता देखकर सचिन भी उसके पीछे दौड़ा। लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी युवक वहां से फरार हो गया।

करनाल में होली के दिन दर्दनाक हादसा: खड़े ट्रक में घुसी बाइक, 2 युवकों की मौत; हांसी रोड पर हुआ एक्सीडेंट

56 हजार रुपए चोरी
इस घटना के बाद पूरा परिवार उठ गया। वहीं उन्होंने अपने घर को संभाला। तो पाया कि अलमारी खुली पड़ी है। अलमारी चेक की तो पाया कि उसमें रखे 56 हजार रुपए गायब थे। जिसे वह अज्ञात युवक चोरी करके फरार हो गया। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अज्ञात युवक के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *