Garmin Edge 1040 Solar और Varia RCT715 साइकिल चालकों के लिए भारत में लॉन्च की गई टेल लाइट: कीमत और विशेषताएं

 

गार्मिन ने भारत में दो नए उत्पाद पेश किए हैं भारत इस सप्ताह, ज्यादातर साइकिल चालकों के उद्देश्य से। Garmin Edge 1040 Solar और Varia RCT715 निश्चित रूप से आपके रन-ऑफ-द-मिल डिवाइस नहीं हैं, लेकिन कंपनी इस सेगमेंट को लक्षित करने पर आमादा है। एज 1040 सोलर एक जीपीएस-आधारित बाइक कंप्यूटर है जो सवार को सभी प्रकार के विवरण देता है, और जैसा कि नाम से पता चलता है, यह सौर ऊर्जा का उपयोग करके चार्ज कर सकता है। Varia RCT715 एक टेल लाइट है जिसमें एक अंतर्निर्मित कैमरा और एक रडार है।

Garmin Edge 1040 Solar और Varia RCT715 कीमतें भारत

भारत में Garmin Edge 1040 Solar की कीमत 72,990 रुपये है और आपके पास गैर-सौर संस्करण भी 67,990 रुपये में उपलब्ध है। Varia RCT715 की कीमत 40,490 है। ये सभी उत्पाद अब देश में विभिन्न चैनलों पर उपलब्ध हैं।

अधिकांश देशों में युवाओं और बच्चों के बीच टिकटॉक YouTube से अधिक लोकप्रिय है

Garmin Edge 1040 Solar और Varia RCT715 विशेषताएं:

Garmin Edge 1040 Solar ब्रांड की PowerGlass तकनीक से लैस है, जिसे हमने बाज़ार में इसकी नई स्मार्टवॉच पर भी देखा था। यह तकनीक मुख्य कारण है कि इस एज 1040 सोलर को सौर ऊर्जा का उपयोग करके चार्ज किया जा सकता है। इसमें मल्टी-बैंड GNSS भी मिलता है ताकि आपको अपनी राइड के दौरान सटीक GPS रीडिंग मिल सके। यह बैटरी सेव मोड सक्षम होने के साथ 100 घंटे तक की बैटरी लाइफ का वादा करता है।

डिवाइस आपको महत्वपूर्ण विवरण देता है जैसे VO2 मैक्स, आपकी पिछली सवारी के बाद आदर्श पुनर्प्राप्ति समय, और प्रशिक्षण सवार पर कितना भार ले रहा है, और आपको प्रशिक्षण के लिए एक केंद्रित दृष्टिकोण प्रदान करता है।

लिव-इन में रह रही युवती किडनैप: पलवल कोर्ट के प्रोटेक्शन वापस लेते ही वारदात; CBI लिखी गाड़ी में डाल ले गए 70 लोग

एज 1040 सोलर आपको अलग-अलग परिस्थितियों में राइडिंग के दौरान रीडिंग भी देता है और ब्रेक लेने के लिए अलर्ट भी मिलता है। आप सभी डेटा को सिंक करने के लिए इस डिवाइस को अपने स्मार्टफोन पर गार्मिन कनेक्ट ऐप के साथ पेयर कर सकते हैं।

Varia RCT715 आपको दृश्य और श्रव्य अलर्ट देता है और विशेष रूप से साइकिल चालक को किसी भी आने वाले वाहन के बारे में चेतावनी देता है। टेल लाइट गार्मिन बाइक कंप्यूटर, स्मार्टवॉच या वेरिया स्मार्ट डिवाइस ऐप के साथ अच्छी तरह से काम करती है। रोशनी और कैमरे के साथ, Varia RCT715 लगभग 6 घंटे तक चलता है, और रात के फ्लैश को जोड़ने से बैकअप समय 4 घंटे तक कम हो जाता है।

चीनी मोबाइल की भीड़ के बीच, सैमसंग इंडिया एक अरब डॉलर का नया ब्रांड बनाने की राह पर है

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *