लिव-इन में रह रही युवती किडनैप: पलवल कोर्ट के प्रोटेक्शन वापस लेते ही वारदात; CBI लिखी गाड़ी में डाल ले गए 70 लोग

हरियाणा के पलवल में लिव-इन-रिलेशन में रह रहे युवक-युवती का प्रोटेक्शन खत्म होते ही युवती के परिजन कोर्ट परिसर से युवक के साथ मारपीट कर युवती को जबरन कार में डालकर ले गए। कैंप थाना पुलिस ने युवक की शिकायत पर 6 नामजद समेत 70 के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। फिलहाल युवती का कोई सुराग नहीं लगा है। जिस कार में युवती का अपहरण हुआ, उस पर CBI लिखा था।

Twitter की वर्षगांठ: 2006 में लॉन्च होने के बाद से माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म कैसे विकसित हुआ है

22 जून को कोर्ट ने दी थी प्रोटेक्शन

कैंप थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि जिला मथुरा (यूपी) हाल निवासी गांव थंथरी जिला पलवल के वीरेंद्र सिंह ने शिकायत में कहा है कि मथुरा के एक गांव निवासी बालिग लड़की 20 जून से अपनी मर्जी से बिना किसी दबाब में उसके साथ रह रही थी। 22 जून को उसने पलवल कोर्ट में युवती की मौजूदगी में लिव-इन-रिलेशन डीड तैयार करा ली और एएसजे प्रशांत राणा की अदालत से प्रोटेक्शन की मांग की। जिस पर उन्हें प्रोटेक्शन मिल गई थी। लेकिन दो जुलाई को प्रोटेक्शन को लड़की के परिजनों ने अदालत में चुनौती दी और पलवल की ही एक अन्य अदालत ने उनकी प्रोटेक्शन वापस ले ली थी।

करनाल में सांड ने ली बुजुर्ग की जान: कुर्सी से उठते ही कर दिया हमला, अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

कोर्ट परिसर से किया अगवा

इसके बाद वह युवती को लेकर अपने वकील के चैम्बर में पहुंचे। वकील से बात कर बाहर निकले तो थोड़ी दूरी पर लड़की के परिजन अपने साथ करीब 60-70 व्यक्तियों को लेकर खड़े हुए थे। जब वे आगे बढ़े तो उक्त लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया और मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान आरोपी जबरदस्ती एक सफेद रंग की कार में युवती को डाल कर ले गए। उक्त कार के अगले शीशे पर सीबीआई लिखा हुआ था। उसने जब युवती को बचाने का प्रयास किया तो उक्त लोगों ने उसके साथ मारपीट की और धमकी दी कि अगर तुमने इसके बारे में किसी को कुछ बताया तो जान से खत्म कर देंगे।

12 दिन बाद केस दर्ज

वीरेंद्र ने बताया कि उसने भाग कर अपनी जान बचाई और कोर्ट परिसर में सुरक्षा के लिए लगे हुए पुलिस कर्मियों को मामले की जानकारी दी। कैंप थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उसे थाने ले गई। फिर उसने पुलिस को शिकायत दी और जान बचाकर अपने घर पहुंचा। उसका कहना है कि उक्त लोग उसकी प्रेमिका के साथ कोई हादसा कर सकते है। अब 12 दिन बाद कैंप थाना पुलिस ने वीरेंद्र की शिकायत पर युवती के 6 परिजनों सहित 70 के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
चीनी मोबाइल की भीड़ के बीच, सैमसंग इंडिया एक अरब डॉलर का नया ब्रांड बनाने की राह पर है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *