CES 2023: आसुस वीवोबुक प्रो OLED 3D डिस्प्ले लाता है जो बिना चश्मे के काम करता है

 

आसुस ने 3डी डिस्प्ले के साथ अपना नया लैपटॉप पेश किया है

आसुस लैपटॉप स्क्रीन पर 3डी व्यूइंग अनुभव लाने के लिए एक अनूठी तकनीक का उपयोग कर रहा है।

इनोवेशन पर अपने फोकस को जारी रखते हुए आसुस ने अपने नए वीवोबुक प्रो लैपटॉप के साथ कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो 2023 (सीईएस 2023) में मंच की शुरुआत की है, जो बिना चश्मा पहने 3डी अनुभव प्रदान करता है।

नए लैपटॉप पर OLED तकनीक SpatialLabs तकनीक का लाभ उठाती है जो ऑप्टिकल लेंस, स्टीरियो कैमरा और आई-ट्रैकिंग सुविधाओं के कॉम्बो का उपयोग करके स्क्रीन पर 3D इमेज बनाती है। आसुस लैपटॉप पर यह सुविधा देने वाला पहला ब्रांड नहीं है, 2021 में इस तकनीक को दुनिया के सामने वापस लाने के लिए एसर पहला नाम था। स्पष्ट अगली चाल हो।

यह अर्शदीप को दोष देने के बारे में नहीं है लेकिन किसी भी प्रारूप में नो-बॉल एक अपराध है: हार्दिक पांड्या

Asus ने अपनी 3D तकनीक को एक ही समय में दो लोगों के लिए काम करने के लिए तैयार किया है, जिससे उन्हें 3D रेंडर ग्लास-फ्री मिल रहा है। Asus का कहना है कि वीडियो और गेम जैसी 3D-केंद्रित सामग्री है जो इस तकनीक के उपयोग के मामले को सबसे अच्छा साबित करती है, लेकिन यह कहना उचित है कि अधिकांश लोग इसे एक लक्ज़री पाएंगे, जैसे कि इन दिनों एक प्रीमियम लैपटॉप पर दी जाने वाली अन्य सुविधाएँ .

 

इस 3डी ओएलईडी पैनल के मुख्य विवरण के लिए, आपके पास 3.2K रिज़ॉल्यूशन के लिए समर्थन है, कुछ ऐसा जो आसुस ने अपने प्रीमियम नोटबुक्स पर पेश किया है, और एक 120Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन है जो पैनल में अतिरिक्त तरलता लाती है।

कंपनियों ने अतिरिक्त हार्डवेयर के साथ 3डी की पेशकश करने की कोशिश की है जो उपभोक्ताओं का ध्यान आकर्षित करने में विफल रहा है, अब यह संभव है कि अगर समर्थित तकनीक परिणाम देने में सक्षम है तो बिना चश्मे वाला 3डी देखने से इसका वास्तविक मूल्य निर्धारित हो सकता है।

ओडिशा: भुवनेश्वर और कटक में 5जी सेवाओं की शुरुआत

इन शक्तिशाली मशीनों का उपयोग ज्यादातर पेशेवरों द्वारा किया जाता है, जो अक्सर पीसी का उपयोग करना पसंद करते हैं, इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि उद्योग चश्मे के साथ 3डी की क्षमता को कैसे देखता है और क्या यह उनके लिए काम करता है या नहीं। किसी भी तरह, हम अपनी आंखों के सामने लैपटॉप स्क्रीन पर 3डी की शक्ति देखने के लिए उत्सुक हैं।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *