सीईएस 2023: एनवीडिया आरटीएक्स 40 सीरीज जीपीयू और इंटेल 13वीं जेन सीपीयू के साथ एमएसआई ओवरहाल लैपटॉप लाइनअप

 

MSI ने अपने लैपटॉप लाइनअप को नए इंटर्नल के साथ ओवरहाल किया है। (छवि: एमएसआई)

एमएसआई ने रेडर जीई, वेक्टर जीपी और स्टील्थ श्रृंखला सहित दस से अधिक नए मॉडल पेश किए हैं। यहाँ MSI की नई लाइनअप के बारे में सभी विवरण दिए गए हैं।

MSI ने अपने गेमिंग लैपटॉप लाइनअप के लिए एक बड़े अपडेट की घोषणा की है, जिसमें नवीनतम Nvidia RTX 40 सीरीज़ GPU और 13वीं पीढ़ी के Intel CPU शामिल हैं। कंपनी ने साझा, समर्पित और वीआरएएम-अनन्य पाइपों के संयोजन के साथ इष्टतम प्रदर्शन के लिए हीट पाइप को फिर से डिजाइन किया है। एमएसआई ने रेडर जीई, वेक्टर जीपी और स्टील्थ श्रृंखला सहित दस से अधिक नए मॉडल पेश किए हैं, जिनमें से कुछ में 16:10, 240 हर्ट्ज क्वाड-एचडी + डिस्प्ले हैं।

सीईएस 2023: एनवीडिया आरटीएक्स 40 सीरीज जीपीयू और इंटेल 13वीं जेन सीपीयू के साथ एमएसआई ओवरहाल लैपटॉप लाइनअप

नवीनतम MSI Titan GT और Raider GE लैपटॉप सबसे शक्तिशाली Intel Core i9-13980HX CPU और Nvidia GeForce RTX 4090 GPU के साथ उपलब्ध हैं। इन उपकरणों में MSI की ओवरबॉस्ट अल्ट्रा तकनीक भी है, जो कार्यभार के आधार पर, या तो CPU के आठ कोर पर 5.2GHz आवृत्ति बनाए रख सकती है या CPU और ग्राफिक्स को संयुक्त 250W की शक्ति प्रदान कर सकती है।

टाइटन जीटी, 144Hz की ताज़ा दर और 1000 निट्स की अधिकतम चमक के साथ, दुनिया में पहला 4K मिनी एलईडी डिस्प्ले है। MSI वेक्टर GP सीरीज़ के 17.3-इंच QHD IPS डिस्प्ले की ताज़ा दर 240Hz है, और यह Intel Core i9-13900H CPU और Nvidia GeForce RTX 4070 GPU के साथ उपलब्ध है।

देखें: क्रिस्टियानो रोनाल्डो सऊदी अरब पहुंचे लेकिन कहते हैं कि वह ‘दक्षिण अफ्रीका’ आ गए हैं

MSI स्टील्थ श्रृंखला के लैपटॉप में स्क्रीन शामिल हैं जिनका आकार 14 से 17 इंच तक है। एनवीडिया स्टूडियो-प्रमाणित स्टील्थ 14 स्टूडियो और स्टील्थ 16 स्टूडियो में हल्के मैग्नीशियम-एल्यूमीनियम मिश्र धातु निकाय हैं और सामग्री निर्माण के लिए हैं। स्टील्थ 16 स्टूडियो के साथ एक त्रिपक्षीय डायनाडियो छह-स्पीकर ऑडियो सिस्टम भी शामिल है। MSI Stealth Studio 15 पर 240Hz OLED डिस्प्ले में त्वरित 0.2s प्रतिक्रिया समय है और पूरे DCI-P3 रंग सरगम ​​​​का समर्थन करता है।

MSI साइबोर्ग 15 एक नया बजट गेमिंग लैपटॉप है जिसमें एक पारभासी कवर है जो उपयोगकर्ताओं को अंदर के कुछ हिस्सों को देखने की सुविधा देता है। कॉन्फ़िगरेशन के लिए, उपयोगकर्ता Intel Core i7-12650H CPU और Nvidia RTX 4060 GPU तक निर्दिष्ट कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, MSI कटाना, स्वॉर्ड और पल्स सीरीज़ को भी Nvidia GeForce RTX 40 सीरीज़ और हाई रिफ्रेश रेट स्क्रीन के साथ अपडेट किया गया।

नए लैपटॉप की कीमतों की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन वे जल्द ही भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *