Apple iPhone 14 Pro, iPhone 14 Pro Max की कीमत iPhone 13 Pro मॉडल से ज्यादा होगी: रिपोर्ट

 

Apple iPhone 14 सीरीज़, 2022 के सबसे प्रत्याशित लॉन्च में से एक, इस साल सितंबर में Apple वॉच सीरीज़ 8 के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है। अफवाहों के अनुसार, Apple iPhone 14 Pro मॉडल ऐसा करने वाले पहले मॉडल होने के लिए तैयार हैं। एक छेद-पंच डिस्प्ले के पक्ष में पायदान के साथ दूर। अब, एक रिपोर्ट बताती है कि iPhone 14 Pro मॉडल अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में अधिक महंगे होंगे।

Xiaomi 12S सीरीज पहले लीका-ब्रांडेड Xiaomi कैमरा के साथ लॉन्च हुई: कीमतें, विनिर्देश और बहुत कुछ

गैजेट टेंडेंसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सेब iPhone 14 सीरीज की बिक्री सितंबर में शुरू होगी, जिसकी शुरुआत 90 मिलियन यूनिट्स के बैच के साथ होगी। पिछले हफ्ते, रिपोर्ट्स ने सुझाव दिया कि आपूर्ति में 10 प्रतिशत की कमी की गई है। हालांकि, इकोनॉमिक डेली की एक अन्य रिपोर्ट में ऐप्पल आपूर्तिकर्ताओं के हवाले से कहा गया है कि उन्हें कटौती के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है, और फॉक्सकॉन अगस्त के अंत तक बड़े पैमाने पर उत्पादन शुरू कर देगी। रिपोर्ट में उपलब्ध आंकड़ों का हवाला देते हुए संकेत दिया गया है कि iPhone 14 श्रृंखला की कीमत अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में अधिक होगी, कम से कम प्रो मॉडल के साथ।

कुरुक्षेत्र पुलिस के हत्थे चढ़े 2 मास्टरमाइंड ठग: 8.90 लाख की नकदी, 9 मोबाइल, 1 लैपटॉप व ATM कार्ड बरामद

रिपोर्ट में उद्धृत आंकड़ों के अनुसार, आईफोन 14 प्रो 128GB वैरिएंट के लिए $1,100 से शुरू होगा, जिसके बारे में हम अनुमान लगा रहे हैं कि इसकी कीमत $1,099 होगी। आईफोन 14 प्रो मैक्सदूसरी ओर, बेस 128GB वैरिएंट की कीमत $1,200 से आगे ($1,199 अपेक्षित) होगी।

Apple के इस साल सितंबर में iPhone 14 सीरीज लॉन्च करने की उम्मीद है। IPhone 14 श्रृंखला के अपने पूर्ववर्तियों, विशेष रूप से प्रो मॉडल पर कई सुधारों के साथ आने की उम्मीद है। एप्पल के आईफोन ‘मिनी’ को बंद करने की भी उम्मीद है श्रृंखला, लेकिन केवल एक नए “आईफोन 14 मैक्स” डिवाइस के साथ चार मॉडल लॉन्च करेगी।

असंध के चेयरमैन की शिक्षा पर सवालिया निशान: हारे उम्मीदवारों ने सतीश कटारिया के दसवीं के सर्टिफिकेट को बताया फर्जी, DC को शिकायत

IPhone 14 और iPhone 14 Max के Apple A15 बायोनिक चिप के अधिक शक्तिशाली संस्करण के साथ आने की अफवाह है, जबकि iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max में Apple से एक नई A16 बायोनिक चिप ले जाने का अनुमान है। क्यूपर्टिनो स्थित दिग्गज iPhone 14 श्रृंखला के साथ Apple वॉच सीरीज़ 8 भी लॉन्च करेगा।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *