स्कूल बस ने दूसरी की छात्रा को कुचला: सोनीपत में रोड पार करते समय हुआ हादसा; मौके पर निशा की मौत

 

हरियाणा के सोनीपत में मंगलवार सुबह एक निजी स्कूल की बस ने कक्षा दूसरी की छात्रा निशा को कुचल दिया। हादसा रोड पार करते समय हुआ और सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 9 साल की लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। आरोप है कि स्कूल बस की रफ्तार बहुत तेज थी। छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेजा गया है। पुलिस हादसे को लेकर छानबीन में लगी है।

अरनियांवाली गांव के सरकारी स्कूल पर तालाबंदी: टीचर के तबादले की मांग; ग्रामीणों ने लगाए लड़कियों के प्रति गलत व्यवहार के आरोप

हादसे ने सब को झकझोरा

बताया गया है कि बिहार के समस्तीपुर का रहने वाला राकेश फिलहाल परिवार के साथ सोनीपत जिले के गांव लहराड़ा में रह रहा है। उसकी 9 साल की बेटी निशा मोहन नगर के राजकीय स्कूल में कक्षा-2 में पढ़ती है। मंगलवार सुबह वह घर से स्कूल के लिए निकली थी। इसी बीच कालुपुर चुंगी के पास रोड पार करते समय वहां से गुजर रही श्री नवीन पब्लिक स्कूल की बस ने उसे कुचल दिया। निशा की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के समय बस में भी बच्चे बैठे हुए थे। एकाएक हुए हादसे ने उनको भी झकझोर दिया। बस चालक ने अचानक से ब्रेक लगाए तो वे भी सीटों से नीचे गिर गए।

सिर से गुजरा पहिया

राकेश ने बताया कि बस की रफ्तार बहुत तेज थी। बस का पहिया उसकी बेटी के सिर के उपर से गुजर गया। उस वक्त जिसने भी यह हादसा देखा, सभी सहम गए। चालक भी मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन के बाद बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेजा। बेटी की मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

 

खबरें और भी हैं…

.
रेवाड़ी में नौकरी के नाम पर ठगे 5 लाख: SSC में क्लर्क लगवाने का झांसा देकर हड़पे; न जॉब मिली न पैसे वापस मिले

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *