असंध के चेयरमैन की शिक्षा पर सवालिया निशान: हारे उम्मीदवारों ने सतीश कटारिया के दसवीं के सर्टिफिकेट को बताया फर्जी, DC को शिकायत

 

 

हरियाणा के करनाल में असंध नगर पालिका के नए चेयरमैन बने सतीश कटारिया की शिक्षा को लेकर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं। चुनाव में हारे उम्मीदवारों ने सतीश कटारिया के दसवीं कक्षा के सर्टिफिकेट को फर्जी बताया है। उन्होंने सोमवार को डीसी को इस बारे शिकायत दी है।

युवक ने भाई-भाभी पर कुल्हाड़ी से बोला हमला: अंबाला के डैहरी की वारदात; भाभी की कटी 3 अंगुली, PGI भर्ती

चुनाव हार चुकी आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार एडवोकेट सोनिया बोहत और भाजपा प्रत्याशी कवलजीत लाडी ने खुल कर इसका विरोध किया। सोमवार को दोनों कुछ लोगों के साथ जिला सचिवालय पहुंचे और उपायुक्त अनीश यादव को इस मामले में शिकायत देकर कार्रवाई करने की मांग की।

जहां से लिया सर्टिफिकेट वह बोर्ड वर्ष 2018 में हो चुका बंद
उन्होंने कहा कि सतीश कटारिया की दसवीं कक्षा का सर्टिफिकेट फर्जी है। जिस बोर्ड का सर्टिफिकेट है, वह बोर्ड वर्ष 2018 में बंद हो चुका है। इसका कोई रिकॉर्ड भी नहीं मिल पा रहा है। ऐसे हालात में पूरा मामला गोल लगता है।

गौरतलब है कि विजयी उम्मीदवार कांग्रेस के पूर्व विधायक जिलेराम शर्मा समर्थित हैं, जो चुनाव में जीत हासिल करने के बाद मुख्यमंत्री से मिल कर भाजपा के पक्ष में अपनी आस्था जता चुके हैं, लेकिन उनके विरोधी फिलहाल कोई भी मौका चूकते नजर नहीं आ रहे है।

करनाल में किसान की करंट लगने से मौत: खेत में ट्यूबवेल चलाते वक्त लगा, 4 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

असंध के एसडीएम मनदीप कुमार ने कहा कि सतीश कटारिया के दसवीं कक्षा के प्रमाण पत्र की जांच बारे शिकायत मिली है। प्रशासन इसकी जांच करवाएगा। जांच के बाद जो रिपोर्ट होगी वह चुनाव आयोग को भेजी जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

जागरुकता:: बुजुर्गों को साइबर क्राइम से बचाने  लिए आयोजित की गई कार्यशाला, बचाव के बताए गए उपाय

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *