Apple स्टूडियो डिस्प्ले ऑडियो समस्याओं का सामना कर रहा है, कंपनी का कहना है कि आप इसे कैसे ठीक कर सकते हैं

 

ऐप्पल स्टूडियो डिस्प्ले कंपनी के लिए एक प्रीमियम उत्पाद है, लेकिन इस हफ्ते, कई उपयोगकर्ताओं ने डिवाइस पर स्पीकर के साथ समस्याओं के बारे में शिकायत की है। ऐसा लगता है कि Apple ने इन मुद्दों को स्वीकार कर लिया है, लेकिन समस्या का इसका समाधान उपयोगकर्ताओं के साथ अच्छा नहीं रहा है।

मेरठ रोड पर दो बाइकों की टक्कर: बाइक में लगी आग चार घायल, दो युवकों की हालत गंभीर

ऐप्पल ने अपने आंतरिक ज्ञापन में संकेत दिया है कि स्टूडियो डिस्प्ले पर स्पीकर बेतरतीब ढंग से कार्य करेगा, जहां कभी-कभी ऑडियो उच्च गति पर चलेगा या आपको ऑडियो गुणवत्ता में गिरावट दिखाई देगी। लेकिन इसमें उल्लिखित ज्ञापन के अनुसार रिपोर्ट good द्वारा MacRumors$1599 (लगभग 1.25 लाख रुपये) स्टूडियो डिस्प्ले उपयोगकर्ताओं के लिए इन मुद्दों को उठा सकता है।

कंपनी का कहना है कि आप स्टूडियो डिस्प्ले को पावर से हटाकर, डिस्प्ले से जुड़े एक्सेसरीज़ को अनप्लग करके, दस सेकंड तक प्रतीक्षा करके और फिर सर्वश्रेष्ठ ऑडियो प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए स्टूडियो डिस्प्ले को पुनरारंभ करके समस्या को जल्दी से ठीक कर सकते हैं।

प्रीमियम स्टूडियो डिस्प्ले को माइक्रोफोन और कैमरा के साथ सर्वश्रेष्ठ ऑडियो सिस्टम में से एक के रूप में पेश किया गया था। लेकिन यूजर्स काफी समय से ऑडियो यूनिट को लेकर शिकायतें कर रहे हैं।

हर घर तिरंगा: इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सएप पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर को भारतीय ध्वज में बदलने का तरीका यहां बताया गया है

रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि Apple को लगता है कि स्पीकर की समस्या कोई हार्डवेयर मामला नहीं है, और यह निकट भविष्य में इसे हल करने के लिए एक अपडेट जारी करेगा।

कंपनी ने अपने ज्ञापन में अद्यतन या समस्या के बारे में अधिक विवरण नहीं दिया है, लेकिन यह कहना सुरक्षित है कि $ 1599 के उत्पाद में ये मुद्दे नहीं होने चाहिए। उत्पाद पेशेवरों के लिए तैयार किया गया है, इसलिए Apple इस संदेश को अपने ग्राहकों तक पहुंचाने का बेहतर काम कर सकता था, बजाय इसे आंतरिक मेमो में डालने के।

स्टूडियो डिस्प्ले आईओएस संस्करण पर चलता है (जितना अजीब लगता है), और इसने पहले खराब वेबकैम गुणवत्ता को ठीक करने के लिए एक अपडेट जारी किया है। इसलिए हम उम्मीद कर रहे हैं कि ऑडियो मुद्दों को भी जल्द से जल्द एक अपडेट के साथ हल किया जा सकता है।

 

.5जी स्पेक्ट्रम नीलामी की मुख्य विशेषताएं: 1.5 लाख करोड़ रुपये की बोली; रिलायंस जियो शीर्ष बोलीदाता

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *