मेरठ रोड पर दो बाइकों की टक्कर: बाइक में लगी आग चार घायल, दो युवकों की हालत गंभीर

 

 

हरियाणा के करनाल में मेरठ रोड पर मंगलवार देर शाम को अपाचे बाइक व स्प्लेंटर बाइक की गई। टक्कर इतनी जबर दस्त थी के आपचे बाइक में सड़क पर गिरते ही आग लग गई और बाइक पर सवार तीनों युवक सड़क पर जा गिरे और एक युवक के कपड़ों में आग लग गई। जबकि स्प्लेंडर बाइक पर सवार युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस व दमकल विभाग व पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची। पुलिस ने चारों घायलों को इलाज के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भिजवा दिया। देर रात साढ़े 11 बजें तक किसी भी युवक की पहंचान नहीं हो पाई।

Apple स्टूडियो डिस्प्ले ऑडियो समस्याओं का सामना कर रहा है, कंपनी का कहना है कि आप इसे कैसे ठीक कर सकते हैं

 

घटना के बाद मौके पर पहुंच कर जांच करती पुलिस टीम।

घटना के बाद मौके पर पहुंच कर जांच करती पुलिस टीम।

दामकल विभाग की गाड़ी पहुंची मौके पर

बाइक में आग लगने की सूचना मिलते पुलिस व दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहंची और लेकिन तबतक अपाचे बाइक जल कर राख हो गई थी। वहीं पुलिस अपनी डायल 112 की ईआरवी गाड़ी में घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची। जानकारी के अनुसार दो युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जबकि अन्य दो को काफी चोटें आई है।

हर घर तिरंगा: इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सएप पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर को भारतीय ध्वज में बदलने का तरीका यहां बताया गया है

करनाल से यूपी की तरफ जा रही थी दोनों बाइक

जानकारी के अनुसार तीन युवक अपाचे बाइक पर सवार थे और एक युवक स्प्लेंडर बाइक पर सवार होकर यूपी की तरफ जा रहे थे, जैसे ही वह कटा बाग के रास्ते के पास पहुंचे तो सामने से एक जेसीबी मशीन आ गई और स्प्लेंडर बाइक सवार ने अपनी बाइक के ब्रेक लगा दिए और पीछे से आ रही अपाचे बाइक स्प्लेंडर बाइक में जा टकराई और सड़क पर गिरते ही बाइक में बाइक में आग लग गई।

तीन लड़के बातए जा रहे यूपी के तो एक लड़का रांवर

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि अपाचे बाइक पर सवार तीनों युवक यूपी के कैराना के रहने वाले थे जबकि स्प्लेंडर बाइक पर सवार युवक गांव रांवर का था, हादसे के बाद चारों युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भेज दिया गया। दो युवकों की हालत ज्यादा गंभीर थी।

बहादुरगढ़ में ट्रेन से कटकर 2 की मौत: दोनों साढू रात को घूमने निकले तो लौटे नहीं; हादसे के कारणों का खुलासा नहीं

वर्जन

सेक्टर-32,33 थाना प्रभारी रामफल ने बताया कि देर रात करीब साढ़े 11 बजे तक चारों युवकों की पहचान नहीं हो पाई। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं मौके पर दमकल विभाग की गाड़ी ने पहुंच कर आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक बाइक पूरी तरह से जलकर राख हो गई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.
हर घर तिरंगा: इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सएप पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर को भारतीय ध्वज में बदलने का तरीका यहां बताया गया है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!