Apple अभी भी शास्त्रीय संगीत ऐप पर काम कर रहा है: यहाँ सभी विवरण

 

बीटा अपडेट ने पेज-टर्निंग एनीमेशन को एक विकल्प के रूप में फिर से प्रस्तुत किया।

बीटा में कोड के अनुसार, “Apple Music Classical” सुनने के लिए उपयोगकर्ताओं को मानक Apple Music ऐप इंस्टॉल करना होगा।

टेक जायंट ऐप्पल ने डेवलपर्स को आईओएस 16.4 का अपना दूसरा बीटा जारी किया है, और अपडेट में कोड से पता चला है कि कंपनी अभी भी अपने शास्त्रीय संगीत एप्लिकेशन पर काम कर रही है।

इंडस्ट्रियल सेक्टरों के लिए CM का बड़ा ऐलान: एक ही एजेंसी के पास रहेगा देखरेख जिम्मा; अभी HSVP और एचएसआईआईडीसी के पास जिम्मेदारी

MacRumors की रिपोर्ट के अनुसार, बीटा में कोड के अनुसार, “Apple Music Classical” सुनने के लिए उपयोगकर्ताओं को मानक Apple Music ऐप इंस्टॉल करना होगा।

MusicKit फ्रेमवर्क में एक लाइन पढ़ें, “Apple Music Classical में सुनने के लिए, आपको Apple Music इंस्टॉल करना होगा”। बीटा अपडेट ने एक विकल्प के रूप में पेज-टर्निंग एनीमेशन को भी फिर से प्रस्तुत किया।

इसलिए, बुक्स एप्लिकेशन के थीम्स और सेटिंग्स सेक्शन में अब पेज टर्निंग के लिए तीन विकल्प होंगे- कर्ल, साइड और कोई नहीं। आईओएस 16.4 में कोड ने भी पुष्टि की है कि दक्षिण कोरिया में उपयोगकर्ता जल्द ही ऐप्पल पे के साथ उपयोग के लिए वॉलेट ऐप में क्रेडिट और डेबिट कार्ड जोड़ सकेंगे, यह दर्शाता है कि आईओएस 16.4 देश में ऐप्पल पे जोड़ देगा।

बहादुरगढ़ के धार्मिक स्थल में तोड़फोड़: अंतरधर्म विवाह से जोड़ा जा रहा मजार को नुकसान पहुंचाने का मामला, पुलिस ने दर्ज की FIR

रिपोर्ट में कहा गया है कि बीटा 2 अपडेट में पॉडकास्ट एप्लिकेशन में एक नई स्प्लैश स्क्रीन भी है।

अगस्त 2021 में, कंपनी ने घोषणा की कि उसने शास्त्रीय संगीत सेवा प्राइमफ़ोनिक का अधिग्रहण कर लिया है और 2022 में एक समर्पित शास्त्रीय संगीत ऐप जारी करने की योजना बनाई है।

हालाँकि, एप्लिकेशन अभी तक लॉन्च नहीं किया गया है।

देखें: प्रशंसक ऋषभ पंत के लिए जप करें क्योंकि भारत को तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक और बल्लेबाजी का सामना करना पड़ा

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *