देखें: प्रशंसक ऋषभ पंत के लिए जप करें क्योंकि भारत को तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक और बल्लेबाजी का सामना करना पड़ा

 

जैसे ही भारत को इंदौर में तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गुरुवार को एक और बल्लेबाजी का सामना करना पड़ा, स्टैंड में प्रशंसकों के एक वर्ग ने ऋषभ पंत के लिए एक मंत्र शुरू कर दिया।

 

जी 20 डेलिगेट का झज्जर दौरा कल: प्रतापगढ़ एग्रो फार्म में तैयारियों की फाइनल रिहर्सल आज

“ऋषभ पंत” और “गब्बा” के नारों ने हवा भर दी क्योंकि प्रशंसकों ने उस खिलाड़ी के लिए जाप किया, जिसे गाबा में चौथे टेस्ट में 2020/21 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैन ऑफ द मैच चुना गया था।

पंत, जो 30 दिसंबर की तड़के एक भीषण दुर्घटना का शिकार हुए थे, निश्चित रूप से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस टेस्ट श्रृंखला में खेले होते अगर उपरोक्त दुर्घटना के लिए नहीं।

उनके प्रतिस्थापन के रूप में, कीपर-बल्लेबाज श्रीकर भरत के पास 3 टेस्ट में 8, 6, 23, 17 और 5 पारियों में 3 स्कोर के साथ भूलने वाली श्रृंखला है।

पंत का एक्सीडेंट तब हुआ जब उनकी कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई दिल्ली-देहरादून हाईवे। भारत का यह स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज भाग्यशाली था कि वह अपनी सतर्कता के कारण गंभीर चोटों से बचने में सफल रहा, समय रहते अपनी मर्सिडीज से कूद गया क्योंकि कार डिवाइडर से टकराने के बाद आग की लपटों में घिर गई।

बहादुरगढ़ के धार्मिक स्थल में तोड़फोड़: अंतरधर्म विवाह से जोड़ा जा रहा मजार को नुकसान पहुंचाने का मामला, पुलिस ने दर्ज की FIR

गुरुवार को मैच में, नाथन लियोन ने आठ विकेट लिए, जिससे भारत दूसरे दिन की दूसरी पारी में 60.3 ओवर में 163 रन पर ढेर हो गया।

मेजबान टीम को बड़ी हार नजर आ रही है स्टीव स्मिथटेस्ट जीतने और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में जगह पक्की करने के लिए टीम को सिर्फ 76 रनों का लक्ष्य दिया गया है। ल्योन ने भारत के बल्लेबाजों के चारों ओर एक जाल फैलाया, 23.3-1-64-8 के आंकड़े लौटाए।

चेतेश्वर पुजारा ने संभलकर बल्लेबाजी की लेकिन 59 रन बनाकर गिर गए। अनुभवी बल्लेबाज की विदाई, स्मिथ द्वारा ल्योन की गेंद पर लेग स्लिप पर एक ब्लंडर कैच लेने के साथ, भारत के प्रतिरोध को लगभग समाप्त कर दिया।

Apple पुराने मॉडलों के लिए आउट-ऑफ़-वारंटी iPhone बैटरी प्रतिस्थापन लागत बढ़ाता है

उमेश यादव केवल दो गेंदों तक चला, कैमरून ग्रीन द्वारा डीप में डक के लिए कैच किया गया क्योंकि भारत की बल्लेबाजी बिना फुसफुसाए नीचे चली गई।

भारत नागपुर और नई दिल्ली में जीतकर श्रृंखला में 2-0 से आगे चल रहा है।

Follow us on Google News:-

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *