28 जुलाई को Google Pixel Buds Pro India लॉन्च, 21 जुलाई को प्री-ऑर्डर शुरू: सभी विवरण

 

Google जल्द ही Pixel 6 सीरीज में अपना अगला स्मार्टफोन Pixel 6a लॉन्च करने के लिए तैयार है। Pixel 6a के साथ, Google ने मई में कंपनी के Google I/O डेवलपर कॉन्फ्रेंस के दौरान Google Pixel Buds Pro की भी घोषणा की थी।

रेवाड़ी में NHM कर्मचारियों ने सौंपा ज्ञापन: विधायक चिरंजीव राव के समक्ष उठाई मांग; लंबे समय से कर रहे संघर्ष

अब, कंपनी ने पुष्टि की है कि वह इसे लॉन्च करेगी Google पिक्सेल बड्स प्रो में भारत 28 जुलाई को। पर एक उपयोगकर्ता के प्रश्न के उत्तर में फेसबुकमेड बाय गूगल फेसबुक पेज ने एक पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा कि पिक्सेल बड्स प्रो 21 जुलाई को प्री-ऑर्डर पर जाएगा, और 28 जुलाई से संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा, यूनाइटेड किंगडम, ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर, भारत, जापान जैसे क्षेत्रों में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। , ताइवान, आयरलैंड, जर्मनी, फ़्रांस, इटली और स्पेन। कंपनी ने कहा कि वह जल्द ही और जानकारी साझा करेगी।

हरियाणा में अवैध हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद: 35 पिस्तौल, 6 देशी कट्टे और 11 मैगजीन के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, पलवल-मेवात में करने थे सप्लाई

Google की पोस्ट के अनुसार, Pixel Buds Pro 28 जुलाई से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, और आप भारत में Google Pixel Buds Pro को 21 जुलाई से प्री-ऑर्डर कर सकेंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि माउंटेन व्यू, कैलिफोर्निया स्थित कंपनी इस महीने के अंत में Google Pixel Buds Pro के साथ Pixel 6a लॉन्च कर सकती है।

इस साल की शुरुआत में Google Pixel Buds Pro की कीमत $199.99 (लगभग 15,862 रुपये) रखी गई है। TWS ईयरबड्स Google की ओर से एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) के साथ आने वाला पहला TWS होगा। Google ने कहा था कि उसने कस्टम 6-कोर चिप के साथ ANC सिस्टम बनाया है जो कंपनी के मालिकाना एल्गोरिदम को चलाता है।

हरियाणा में अवैध हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद: 35 पिस्तौल, 6 देशी कट्टे और 11 मैगजीन के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, पलवल-मेवात में करने थे सप्लाई

Google Pixel 6a, जो Pixel 6 सीरीज़ में मिड-रेंजर के रूप में आएगा, Google Tensor चिप के साथ आएगा, जिसे 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। यह 6.1 इंच के डिस्प्ले और डुअल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। Google Pixel 6a की कीमत 449 डॉलर (करीब 35,600 रुपये) रखी गई है।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *