कुरुक्षेत्र में कार क्रॉस करने पर मारी टक्कर: एयरबैग खुलने से बची जान; महिला को दवा दिलाने अस्पताल जा रहा था परिवार

 

हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में सिरफिरे युवक ने गाड़ी क्रॉस करने पर पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई। गनीमत रही कि गाड़ी के एयरबैग खुलने से परिवार की जान बाल-बाल बच गई। घटना कुरुक्षेत्र के बाबैन पुलिस थाना के अंतर्गत आने वाले गांव बिंट के पास की है। पुलिस ने अज्ञात गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

एंटी-ट्रस्ट मुकदमे से बचने के लिए Google ने अपने विज्ञापन व्यवसाय को विभाजित करने की पेशकश की: रिपोर्ट

महिला को अस्पताल लेकर जा रहा था परिवार

गांव कलाल माजरा निवासी मनीष कुमार ने बताया कि वह गत रात्रि अपनी चाची उमा देवी को दवा दिलाने के लिए बाबैन अस्पताल लेकर जा रहे थे। उनके साथ चाचा सुभाष चंद व चचेरा भाई रजत कुमार भी था। रामनगर भगवानपुर रोड पर उनके आगे एक डस्टर गाड़ी चल रही थी। पहले उन्होंने क्रॉस किया, फिर डस्टर चालक ने क्रॉस किया। थोड़ा आगे चलने के बाद फिर उन्होंने गाड़ी क्रॉस की, लेकिन डस्टर चालक ने उनकी गाड़ी क्रॉस की और आगे वह गांव बिंट के पास सड़क किनारे खड़ा मिला। जैसे ही उन्होंने डस्टर को क्रॉस किया तो सिरफिरे चालक ने अपनी गाड़ी से उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी।

अंबाला में आज वकीलों की अहम मीटिंग: पुलिस को दिए अल्टीमेटम का समय खत्म; अनिश्चितकालीन हड़ताल का कर सकते ऐलान

बाबैन पुलिस थाने में खड़ी दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी।

बाबैन पुलिस थाने में खड़ी दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी।

अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, बाल-बाल बचे

मनीष कुमार ने बताया कि राधा स्वामी सत्संग भवन बिंट के पास अचानक टक्कर लगाने से उसकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े सफेदे के पेड़ से जा टकराई। टक्कर जोरदार थी, इसलिए गाड़ी का एयरबैग खुल गया और उनकी जान बच गई। हालांकि, उसके चाचा सुभाष चंद और भाई रजत कुमार को चोटें आई हैं। आरोपी कार चालक टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात गाड़ी चालक के खिलाफ धारा 279, 337 के तहत केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की जांच कर रहे HC नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने गाड़ी का रिकॉर्ड निकाल लिया है। जल्द ही आरोपी गाड़ी चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.
हरियाणा में अवैध हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद: 35 पिस्तौल, 6 देशी कट्टे और 11 मैगजीन के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, पलवल-मेवात में करने थे सप्लाई

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!