हेड कांस्टेबल के मकान से जेवरात व नकदी चोरी

एस• के• मित्तल 
सफीदों,        दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत्त गांव बागडू खुर्द निवासी रमेश के मकान से अज्ञात चोरों ने सोने की 2 अंगूठी व 15 हजार रुपए की चोरी कर ली। इस संबंध में सफीदों पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में गांव बागडू खुर्द निवासी रमेश ने कहा कि वह दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर नौकरी करता है।
वह परिवार सहित पिछले 4 वर्षों से रोहतक देव कालोनी में रह रहा है। वह समय-समय पर अपने गांव वाले घर पर आता-जाता रहता है। अभी 20 से 24 मार्च तक वह गांव में ही अपने घर पर था। जिसके बाद वह घर ठीक से ताले लगाकर गया था। 29 अप्रैल को जब वह परिवार सहित अपने घर पर पहुंच तो घर के मुख्य द्वार का ताला टूट हुआ और अंदर जाकर देखा तो अलमारी के भी ताले टूट हुए थे।
मकान के अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। तभी उसने डायल 112 पर कॉल करके स्थानीय पुलिस को मौके पर बुलाया और पूरा सम्मान संभाला तो मकान से सोने की दो अंगूठी व 15 हजार रुपए की नकदी चोरी मिली। सरफाबाद चौंकी इंचार्ज दिलबाग सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *