बस की टक्कर में हवलदार का पैर टूटा, मामला दर्ज

एस• के• मित्तल 
सफीदों,       नगर के बस स्टैंड पर एक प्राईवेट बस चालक ने गफलत लापरवाही से बस चलाते हुए जींद जेल हवलदार को टक्कर दे मारी। जिसमें मतलौड़ा निवासी लाभ सिंह का पैर टूट गया। पुलिस ने हवलदार लाभ सिंह शिकायत पर प्राईवेट बस के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में लाभ सिंह निवासी मतलौडा (पानीपत) ने कहा कि वह जींद जेल में हवलदार पद पर कार्यरत है।
25 अप्रैल की सुबह करीब साढ़े 10 बजे मतलोडा चौंक से सरकारी बस रोडवेज में सवार होकर अपनी ड्यूटी के लिए जा रहा था। जब वह समय करीब 11 बजे सफीदों बस स्टैंड पहुंचा तो सरकारी बस में से उतरकर वह जींद बस की तरफ चला तो बस स्टैंड पर ही एक प्राईवेट बस चालक ने बस को तेज रफ्तार व गलत तरीके से चलाकर उसे टक्कर दे मारी। टक्कर लगते ही वह सड़क पर जा गिरा और प्राईवेट बस का अगला पहिया उसकी दाहिने पैर से के ऊपर से उतर गया। इस घटना में उसकी कई जगह से टांग टूट गई।
प्राईवेट बस चालक मौके पर से बस को लेकर भाग गया। ज्यादा चोटें होने के कारण अन्य यात्रियों द्वारा उसेे सफीदों के नागरिक अस्पताल में ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जींद रेफर कर दिया गया। सिटी थाना प्रभारी सुरेश कुमार के अनुसार पुलिस ने ब्यान दर्ज करनेे प्राईवेट बस नंबर के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *