हिसार में JJP विधायक की पिटाई: तलवंडी राणा धरने पर महिलाओं ने विधायक पर बरसाए कोरड़े; सभी विधायकों और सांसद को था निमंत्रण

हिसार में धरने पर महिला कोरड़े से पीटते हुए।

हरियाणा के हिसार में एयरपोर्ट के रास्ते के विवाद को लेकर तलवंडी राणा पर ग्रामीणों का धरना जारी रहा। रोड बचाओ संघर्ष समिति ने 7 मार्च को धरने पर फूलों की होली खेलने के लिए जिले की सातों विधानसभा हल्कों के विधायकों और सांसद को धरने पर आने का निमंत्रण दिया था। लेकिन इनमें से कोई नहीं पहुंचा।

जसु, मूल पटेल जिसने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को परेशान किया और उन्हें ऑफ स्पिनरों से सावधान कर दिया

महिला बरवाला विधायक पर कोरड़े बरसाती हुई

महिला बरवाला विधायक पर कोरड़े बरसाती हुई

परंतु बुधवार को होली के दिन बरवाला के विधायक जोगीराम सिहाग पहुंचे। धरने पर मौजूद महिलाओं ने उन्हें कोरड़े से पीटा। महिलाओं ने विधायक जोगीराम पर कोरड़े बरसाए। विधायक इन कोरड़ों से बचने का प्रयास करते दिखाई दिए। वहीं धरना समिति के अध्यक्ष ओपी कोहली ने विधायक को बचाने का प्रयास किया तो महिलाओं ने उन पर भी कोरड़े बरसाए। विधायक ने अपने पर कोरड़े बसते देख महिला को दूसरों की पिटाई करने के लिए कहा, परंतु महिला ने विधायक पर खूब कोरड़े बरसाए।

यूरोपीय संघ ने एलोन मस्क को अधिक कर्मचारियों को मॉडरेट ट्विटर पर रखने के लिए कहा: रिपोर्ट

महिलाओं ने दिया 2500 रुपये का अनुदान

तलवंडी राणा धरने पर अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाएं भी पुरुषों के साथ धरने पर बैठी है। महिलाओं ने रोड बचाओ संघर्ष समिति को 2500 का अनुदान दिया। ओपी कोहली ने कहा कि महिलाएं लगातार धरना स्थल पर आकर अपनी एकता और मनोबल का एक अच्छा उदाहरण पेश किया। आज हम नारी शक्ति को शत शत नमन करते हैं उनको प्रणाम करते हैं अगर नारी शक्ति ना होती तो यह आंदोलन इतना तेज ना चल पाता।

विधायक को पीटती महिला

विधायक को पीटती महिला

ओपी कोहली ने कहा कि ग्रामीणों को110 फिट चौड़ा रोड जो कि जीएलएफ कालोनी से होते हुए पुराने बरवाला रोड पर मिलता है और दिल्ली रोड से जोड़ता है। जिसकी अधिकतर जमीन सरकारी है। ग्रामीणों को यह रोड स्थायी रोड के रूप में दिया जाए।

सरकार जल्द से जल्द ग्रामीणों को स्थायी रोड बनाकर दे और जब तक स्थायी रोड नहीं बन जाता ग्रामीणों को पुराना हिसार-बरवाला रोड जो बंद किया गया था उसे खोलकर दिया जाए। ताकि इस रोड के बंद होने से छात्र-छात्राओं, रोजाना हिसार पहुंचने वाले दूध विक्रेताओं, कर्मचारी, मजदूर, दिहाड़ीदार व अन्य लोगों को जो भारी परेशानी हो रही है उससे सभी को छुटकारा मिल सके। इसलिए ग्रामीणों को स्थायी मार्ग दिया जाए।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *