यूरोपीय संघ ने एलोन मस्क को अधिक कर्मचारियों को मॉडरेट ट्विटर पर रखने के लिए कहा: रिपोर्ट

 

अगर ट्विटर यूरोपीय संघ के डिजिटल सेवा अधिनियम का अनुपालन कर सकता है तो बड़े पैमाने पर छंटनी ने चिंता जताई है।

यूरोपीय संघ ने एलोन मस्क को ट्विटर पर पोस्ट की समीक्षा करने के लिए अधिक मानव मध्यस्थों और फैक्टचेकर्स को किराए पर लेने के लिए कहा, फाइनेंशियल टाइम्स ने सोमवार को ब्रसेल्स में मस्क, ट्विटर के अधिकारियों और नियामकों के बीच बातचीत से परिचित चार लोगों का हवाला दिया।

यूरोपीय संघ ने बताया एलोन मस्क ट्विटर पर पोस्ट की समीक्षा करने के लिए अधिक मानव मध्यस्थों और तथ्य-जांचकर्ताओं को किराए पर लेने के लिए, फाइनेंशियल टाइम्स ने सोमवार को ब्रसेल्स में मस्क, ट्विटर के अधिकारियों और नियामकों के बीच बातचीत से परिचित चार लोगों का हवाला देते हुए रिपोर्ट किया।

नोवाक जोकोविच के बिना टीकाकरण, अवांछित, अलकराज और स्वोटेक इंडियन वेल्स में आगे बढ़ते हैं

अक्टूबर में $ 44 बिलियन के लिए हासिल किए गए घाटे वाले व्यवसाय को पुनर्गठित करने के लिए मस्क के प्रयासों को मांग ने जटिल बना दिया। रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्होंने कुछ कार्यालयों में पूरे ट्रस्ट और सुरक्षा टीमों सहित ट्विटर के 7,500 कर्मचारियों में से आधे से अधिक की छंटनी की है।

बड़े पैमाने पर छंटनी ने चिंता जताई है अगर ट्विटर यूरोपीय संघ के डिजिटल सेवा अधिनियम का अनुपालन कर सकता है जिसके लिए 2024 की शुरुआत में कानून के पूर्ण प्रभाव में आने से पहले अवैध सामग्री के खिलाफ विशिष्ट उपाय करने के लिए इंटरनेट प्लेटफॉर्म की आवश्यकता होती है।

ट्विटर ऑटोमेशन से मॉडरेट सामग्री पर बहुत अधिक झुक रहा है, कुछ मैन्युअल समीक्षाओं को दूर कर रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि बड़े प्रतिद्वंद्वी मेटा प्लेटफॉर्म इंक के विपरीत, यह फैक्ट चेकर्स को नियुक्त नहीं करता है, जो फेसबुक और इंस्टाग्राम का मालिक है।

स्विस फ्रीस्टाइल स्कीयर एंड्री रैगेटली ने मिड-एयर में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के ट्रेडमार्क ‘सिउउउ’ उत्सव को खींच लिया

यूरोपीय संघ के उद्योग प्रमुख थिएरी ब्रेटन ने जनवरी में एक वीडियो कॉल पर ट्विटर के लिए पारदर्शी उपयोग नीतियों को लागू करने, सामग्री मॉडरेशन को मजबूत करने और भाषण की स्वतंत्रता की रक्षा करने के लिए “बहुत बड़ा काम” करने की चेतावनी दी थी।

Follow us on Google News:-

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *