अंबाला मिलिट्री एरिया में चोरी करते पकड़ा चोर: आरी के ब्लेड से काटी थी JFC तार; आर्मी ने पुलिस को सौंपा आरोपी

 

हरियाणा के अंबाला कैंट मिलिट्री एरिया में आए दिन चोरी की वारदातें घट रही हैं। आर्मी ने पेड़ के ऊपर बंधी हुई JFC तार की चोरी करते हुए एक चोर को भी काबू किया है। आरोपी तोपखाना परेड का ही रहने वाला है। जिसके कब्जे से काटी हुई तार भी बरामद की है। आर्मी ने आरोपी को प्राथमिक पूछताछ के बाद तोपखाना चौकी पुलिस को सौंप दिया है।

नोवाक जोकोविच के बिना टीकाकरण, अवांछित, अलकराज और स्वोटेक इंडियन वेल्स में आगे बढ़ते हैं

हवलदार निर्मल छत्री ने बताया कि वह टू कोर सिग्नल एरीन में पोस्टेड है। आर्मी एरिया में लगातार तार चोरी की वारदात हो रही हैं, जिसके कारण उन्हें 7 मार्च को निगरानी के लिए तैनात किया गया था। इस दौरान उन्होंने देखा कि हाड्रिंग लाइन के पास एक युवक पेड़ के ऊपर बंधी हुई तार को काट इकट्‌ठी कर रहा था। यह तार 38 बिग्रेड की तरफ जा रही थी।

चोर को मौके पर ही दबोचा
हवलदार ने बताया कि उसने तुरंत पेट्रोलिंग कर रही AAG-3 को सूचित किया। मौके पर पहुंचे AAG-3 इंचार्ज नायब सुबेदार कदम वाई डी ने आरोपी को काटी हुई तार के साथ काबू किया। साथ ही मिलिट्री पुलिस को सूचित किया। पूछताछ में आरोपी ने अपनी पहचान तोपखाना परेड निवासी मनवीर के रूप में बताई।

हरियाणा के गृह मंत्री को गायकी का शौक: B प्राक के साथ मिलाए सुर में सुर; फ्राक बोले- कोविड के दौरान हुई विज से दोस्ती

2 मार्च को 30 फुट JFC तार चोरी हुई थी
शिकायतकर्ता ने बताया कि इससे पहले भी आर्मी एरिया खड़गा स्टेडियम ऐरावत गनर के पीछे 2 मार्च को 30 फुट JFC तार चोरी हुई थी। तोपखाना चौकी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 379 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *