Google I/O 2023 10 मई को होगा: कैसे रजिस्टर करें और क्या उम्मीद करें

 

Google I/O 2023 के लिए पंजीकरण निःशुल्क है और पहले से ही चल रहा है।

Google ने घोषणा की है कि डेवलपर्स और उत्साही लोगों के लिए उसका बहुप्रतीक्षित Google I/O 2023 इवेंट 10 मई को माउंटेन व्यू में शोरलाइन एम्फीथिएटर से लाइव होगा।

Google ने घोषणा की है कि डेवलपर्स और उत्साही लोगों के लिए उसका बहुप्रतीक्षित Google I/O 2023 इवेंट 10 मई को माउंटेन व्यू में शोरलाइन एम्फीथिएटर से लाइव होगा।

इस साल के कार्यक्रम का सीमित दर्शकों के सामने सीधा प्रसारण किया जाएगा और यह ऑनलाइन किसी के लिए भी खुला है। आयोजन के लिए पंजीकरण निःशुल्क है और पहले से ही चल रहा है।

गुरुग्राम में गवाह को धमकी दी: बोला- केस वापस नहीं लिया तो जान से मार दूंगा; 4 साल पहले हुई थी पिता की हत्या

Google ने कहा है कि इस साल कोई टिकट नहीं है; द्वारा हर कोई ऑनलाइन पंजीकरण कर सकता है यहाँ पंजीकरण. ध्यान दें कि Google I/O में भाग लेने के लिए आपकी आयु कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए।

 

उम्मीद है कि Google इस वर्ष कृत्रिम बुद्धिमत्ता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को प्राथमिकता देगा। Microsoft की नई Bing AI और ChatGPT जैसे जनरेटिव AI मॉडल सहित AI तकनीक में हालिया विकास ने Google को प्रतिस्पर्धी बने रहने की चुनौती दी है। परिणामस्वरूप, Google ने बार्ड नामक अपना स्वयं का AI मॉडल विकसित किया है, जिसे इवेंट के दौरान अधिक विवरण और नए अपडेट के साथ प्रदर्शित किया जा सकता है।

Google I/O इवेंट में, Google परंपरागत रूप से अपना नवीनतम Android संस्करण प्रदर्शित करता है। इस साल, Android 14 के बारे में अधिक विवरण प्रकट करने की उम्मीद है, जिसमें पहले से ही एक डेवलपर बीटा है। इसके अलावा, Google ने इवेंट में अपने Pixel A सीरीज़ मॉडल लॉन्च करने की एक हालिया परंपरा स्थापित की है। इस वर्ष, उपस्थित लोगों को Pixel 7a, Pixel Fold और Pixel Tablet देखने का अवसर मिल सकता है, जिसकी Google ने अक्टूबर 2022 में Pixel 7 श्रृंखला के साथ घोषणा की थी।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!