हलवाई के घर दिन दहाड़े लाखों के जेवर-नकदी चुराई: हिसार के कैमरी गांव में दीवार फांद कर बंद मकान में घुसा चोर

 

हरियाणा के हिसार जिले के कैमरी गांव में दोपहर के समय एक मकान में चोरी हो गई। चोर घर से 7 तोले सोना, 20 तोले चांदी और 43 हजार रुपए चुराकर ले गए। घर में केवल महिला थी और वह दोपहर को 3 बजे पशुओं के लिए चारा लेने के लिए खेत में गई हुई थी। इस दौरान यह घटना हुई है। पुलिस ने धारा 454, 380 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

रोहतक में घर से 98 हजार चुराए: आवाज सुनकर उठा मालिक, पकड़ने भागा तो छत फांदकर फरार हुआ चोर

पुलिस को दी शिकायत में मकान के मालिक नरेश कुमार ने बताया कि वह हलवाई का काम करता है और किसी काम से बाहर गया था और बच्चे भी पढ़ाई के लिए हिसार आए हुए थे। घर केवल पत्नी थी। दोपहर के समय पशुओं का चारा लाने के लिए करीब 3 बजे खेत में गई थी। इस दौरान उसने घर के कमरे पर ताला लगाया था।

चोरों ने संदूक की भी तलाशी ली।

चोरों ने संदूक की भी तलाशी ली।

नरेश कुमार ने बताया कि चोर मेन गेट पर चढ़कर अंदर आया और कमरे के दरवाजे पर लगा ताला को चाबी से खोलकर अंदर गया है। अज्ञात चोर ने संदूक का ताला तोड़कर 7 तोले सोने के गहने अंगूठी, कान की बाली, सोने का कड़ा व पैंडल तथा करीब 20 तोला चांदी के गहने पाजेब चैन चुरा कर ले। वही 43 हजार रुपए नकद भी अपने साथ ले गए। ये पैसे घर के जरूरी काम के लिए संभाल कर रखे ो।

कोर्ट परिसर में वकीलों ने की तोड़फोड़: CCTV में कैद, बार के पूर्व प्रधान का केबिन महासचिव व पूर्व प्रधान ने तोड़ा

पुलिस को दिए बयान में नरेश ने बताया कि करीब 4 बजे उसकी पत्नी चारा लेकर वापस लौटी तो कमरे के गेट खुले मिले और संदूक का ताला टूटा हुआ मिला। घटना की जानकारी डायल 112 पर दी गई। मौके पर आजाद नगर थाना पुलिस ने पहुंचकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

 

खबरें और भी हैं…

.
नारनौल में बूथों पर पहुंची पोलिंग पार्टियां: पंच-सरपंच के लिए कल पड़ेंगे वोट; महेंद्रगढ़ जिले में 1529 प्रत्याशी मैदान में

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *