रोहतक में घर से 98 हजार चुराए: आवाज सुनकर उठा मालिक, पकड़ने भागा तो छत फांदकर फरार हुआ चोर

हरियाणा में रोहतक के गांव किसरैंटी में एक युवक ने घर में घुसकर 98 हजार रुपए चोरी कर लिए। जब आवाज सुनकर मकान मालिक उठा तो कमरे से एक युवक निकल रहा था। जिसे पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी दीवार कूदकर वहां से फरार हो गया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

राहत का सफर: रोडवेज को नई 5 बसों की मिली सौगात, 88 बसों के साथ चल रहा डिपो, दो महीने में 10 बसें और आने की संभावना

रोहतक के गांव किसरैंटी निवासी समरजीत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी मनी ट्रांसफर की दुकान है। 31 अक्टूबर की रात को उसकी दुकान में 98 हजार रुपए आए थे। वह उन पैसों को लेकर घर आ गया। उसने अपने रुपए घर की लोहे की अलमारी में रख दिए और परिवार सहित दूसरे कमरे में सो गया।

पुलिस थाना सांपला

पुलिस थाना सांपला

आवाज सुनकर जागा नींद से
उसने बताया कि रात करीब साढ़े 11 बजे उन्हें अलमारी वाले कमरे में से आवाज सुनाई दी। आवाज सुनकर वह बाहर निकला तो देखा कि एक लड़का उनकी अलमारी वाले कमरे में से बाहर आया है। इसके बाद समरजीत ने उस लड़के को पकड़ने का प्रयास किया। उसकी पहचान भी की, लेकिन वह बचकर भाग निकला।

कोर्ट परिसर में वकीलों ने की तोड़फोड़: CCTV में कैद, बार के पूर्व प्रधान का केबिन महासचिव व पूर्व प्रधान ने तोड़ा

छत कूदकर बाइक पर भागा
समरजीत ने कहा कि आरोपी युवक छत कूदकर भाग गया। उसको पकड़ने के लिए पीछा भी किया, लेकिन वह बाहर खड़ी बाइक पर सवार होकर वहां से फरार हो गया। इसके बाद उसने वापस आकर देखा तो अलमारी में रखे 98 हजार रुपए नहीं मिले। जिसे आरोपी युवक चोरी करके फरार हो गया। वहीं मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.ट्विटर ब्लू बैज अब तक की लागत $8 प्रति माह; भत्तों में खोज, पेवॉल बाईपास और अधिक में प्राथमिकता शामिल है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *