हरियाणा; युवक का अपहरण कर मांगे थे 80 लाख रुपये, पुलिस में 2 बदमाशों के पैर में गोली मार छुड़ाया

 

पानीपत. राजाखेड़ी गांव और कुटानी रोड के बीच सीआईए ने सोमवार तड़के करीब तीन बजे मुठभेड़ में दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ में बदमाशों को पैर में घुटने के नीचे गोली लगी है. बदमाशों ने 21 मई को किराना स्टोर संचालक का अपहरण किया था और उसे छोड़ने के नाम पर अब परिवार से 80 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी. बदमाश तय किए गए ठिकाने पर रुपए लेने के लिए जा रहे थे. इसी बीच पुलिस में मुठभेड़ में बदमाशों को काबू कर लिया और संचालक को बदमाशों के चंगुल से छुड़ा लिया.

मीडियाटेक डाइमेंशन 1050 चिपसेट कंपनी की पहली डुअल एमएमवेव चिप के रूप में लॉन्च: सभी विवरण

मुठभेड़ में पकड़े गए बदमाश की पहचान भारत नगर निवासी सोनू उर्फ बाबा और सैनी कॉलोनी निवासी सौरभ के रूप में हुई है. पुलिस की टीम मुठभेड़ के बाद दोनों घायल बदमाशों को इलाज के लिए सामान्य अस्पताल लेकर पहुंची, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें पीजीआई रेफर किया गया है. पुलिस उपरोक्त मामले का जल्द खुलासा कर सकती है.

प्राथमिक जांच में सामने आया कि सोनू कुख्यात अपराधी है, वह अंबाला जेल से नौ बंदियो के साथ फरार हो गया था.  सैनी कॉलोनी निवासी आशीष सैनी ने किला थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह दो भाई हैं. वह ऑनलाइन मोबाइल प्रोडक्ट सेल करता है, जबकि छोटे भाई नीरज सैनी की बबैल रोड पर किराना की दुकान है. शनिवार दोपहर को वह अपने भाई  नीरज के साथ दुकान पर बैठा हुआ था. नीरज केटीएम बाइक पर सवार होकर दुकान से घर पर खाना खाने के लिए निकला था, लेकिन घर नहीं पहुंचा.

दिल्ली में पुलिस ट्रेनिंग के दौरान हरियाणा के युवक की मौत, परिजनों ने अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप

उसने बताया कि बहन सीखा ने फोन कर सूचना दी कि नीरज घर नहीं आया. नीरज को पूछने के लिए चार से पांच युवक घर आए थे, जो कि बोलेरो गाड़ी में सवार थे. इसके बाद वह दुकान बंद कर अपने भाई की तलाश में निकला तो रास्ते में सैनी ऑटो सेंटर के सामने उसे नीरज की बाइक खड़ी मिली.

स्थानीय लोगों ने बताया कि उसके भाई को करीब पांच बदमाश जबरदस्ती बोलेरो में छोटूराम चौक की तरफ से आए और नीरज का जबरदस्ती अपहरण कर ले गए. इसके बाद उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी. किला थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और कार्यवाई शुरू की थी.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *