हरियाणा में 28 को AAP कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन: युवा अध्यक्ष मनीष बोले- भाजपा-जजपा सरकार युवाओं को रोजगार देने में विफल रही

 

नारनौल में पत्रकारों से बात करते आप नेता मनीष यादव।

हरियाणा के नारनौल में आम आदमी पार्टी (AAP) के युवा इकाई के प्रदेश अध्यक्ष मनीष यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार युवाओं को रोजगार देने में बिल्कुल विफल है। अभी भी सरकार के पास 1 साल का समय बचा हुआ है, अगर सरकार युवाओं को रोजगार नहीं देती है तो आम आदमी पार्टी इसके विरोध में सड़कों पर उतरेगी। 28 जून को सभी जिलों में प्रदर्शन करेगी।

सोनीपत में रेलवे कर्मी के घर 2 लाख कैश-जेवर चोरी: वैष्णो देवी दर्शन को गया था परिवार; आधे रास्ते मिली वारदात की सूचना

वह आज यहां आम आदमी पार्टी के सचिव नरेंद्र राव इंजीनियर के कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के युवा के जिला अध्यक्ष महेंद्र राता और एडवोकेट कुलदीप भरगढ़ भी थे। मनीष ने कहा कि प्रदेश में 9 लाख सरकारी नौकरियां हैं। जिनमें से आधे से ज्यादा नौकरियों पर रिक्त पद हैं। ऐसे में इन रिक्त पदों को जल्दी से जल्दी सरकार द्वारा भरा जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि आज युवा रोजगार के लिए दर-दर भटक रहा है। युवाओं के पास काम करने के लिए कोई साधन नहीं है। सरकार भी नौकरियां नहीं निकाल रही है। युवाओं को केवल कभी ग्रुप सी तो कभी ग्रुप डी के टेस्ट में उलझा कर रखा हुआ है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार युवाओं को नौकरी देने के मामले में विफल साबित हुई है। गत 5 वर्षों में एक भी पद पर युवाओं को नौकरी नहीं दी गई।

हरियाणा में 28 को AAP कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन: युवा अध्यक्ष मनीष बोले- भाजपा-जजपा सरकार युवाओं को रोजगार देने में विफल रही

उन्होंने कहा कि प्रदेश में चिकित्सकों का भी भारी टोटा है प्रदेश में 10000 चिकित्सक की आवश्यकता है, जबकि चिकित्सकों के भी आधे से ज्यादा पद खाली हैं। जिसके कारण लोगों को सही इलाज नहीं मिल पा रहा। इसलिए सरकार को चाहिए कि जल्दी से जल्दी प्रदेश में डॉक्टरों की भर्ती की जाए। उन्होंने कहा कि जब प्रदेश सरकार नौकरी ही नहीं दे रही तो हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड को ही बंद कर देना चाहिए।

सहवाग ने भारत से कोहली के लिए विश्व कप जीतने का आग्रह किया, जैसा कि 2011 बैच ने तेंदुलकर के लिए किया था

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *