हरियाणा: पत्रकार ने महिला काम दिलवाने के बहाने बुलाया सिरसा, फिर किया दुष्कर्म

 

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद जिले की एक महिला ने सिरसा के एक व्यक्ति (पत्रकार) के खिलाफ उसे पत्रकार का काम दिलाने के नाम पर उसका शारीरिक शोषण करने के आरोप जड़े हैं. महिला का कहना है कि काम दिलाने के नाम पर बार-बार उससे दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जीरो एफआईआर सिरसा पुलिस को भेजी है.

हिमाचल विधानसभा के मेन गेट पर खालिस्तानी झंडे, अनिल विज बोले- हम देश की अमन-शांति बिगड़ने नहीं देंगे

जानकारी के अनुसार महिला के आरोप हैं कि उसकी एक व्यक्ति के साथ जान-पहचान है और आरोपी ने उसे सिरसा में प्रेस रिपोर्टिंग का काम दिलाने के बहाने बुलाया और 25 मार्च 2022 से 5 मई तक दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस ने 376(2)(एन), 376-2एफ, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक महिला के आरोप है कि वो शादीशुदा है और फतेहाबाद में रहती है. उसकी एक व्यक्ति के साथ जान-पहचान है. वो  उसे प्रेस रिपोर्टिंग का काम दिलवाने के बहाने सिरसा अपने ऑफिस में बुलाया और उसके साथ रेप किया. पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया है कि आरोपी ने 25 मार्च 2022 से 5 मई तक उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है.

Facebook लिंक से महिला को फंसाया, KBC विनर बता लूट लिए 9 लाख, जानें कैसे हुई ठगी

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की ओर से 6 तारीख को शिकायत मिली थी. पीड़ित ने शिकायत में घटना को सिरसा का बताया है. इसलिए फतेहाबाद पुलिस ने इस मामले में जीरो एफआईआर दर्ज कर सिरसा पुलिस को भेज दी है. अब मामले में सिरसा पुलिस कार्रवाई करेगी.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *