पति ने की गर्भवती पत्नी और 4 साल की बेटी की हत्या, 6 साल पहले की थी लव मैरिज

 

रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक महिला और उसकी 4 साल की बेटी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है. दोनों के शव घर में ही पड़े मिले. महिला का पति घर से गायब है. परिजनों के अलावा मॉडल टाउन पुलिस को पति पर ही हत्या करने का संदेह है.

हिमाचल विधानसभा के मेन गेट पर खालिस्तानी झंडे, अनिल विज बोले- हम देश की अमन-शांति बिगड़ने नहीं देंगे

बता दें कि करनाल जिला निवासी दिनेश व साक्षी ने 6 साल पहले लव मैरिज की थी. पिछले काफी समय से दिनेश पत्नी और 4 साल की बेटी अवनी के साथ रेवाड़ी शहर के कृष्णा नगर में किराये पर रह रहा है. दिनेश औद्योगिक क्षेत्र बावल में एक निजी कंपनी में नौकरी करता है. रेवाड़ी अस्पताल पहुंचे परिजन जानकारी देते हुए. पड़ोस में ही रहने वाले किरायेदार की बेटी अवनी के पास उनके घर में खेलने के लिए गई थी. वहां घर में साक्षी और अवनी दोनों बेसुध पड़ी थीं.

बच्ची ने वापस घर आकर अपने परिजनों को बताया. पड़ोसी किरायेदार के कमरे में पहुंचे तो रुबीना उर्फ़ साक्षी और उसकी बेटी अवनी दोनों मृत मिले. किरायेदारों ने ही इसकी सूचना मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लिया. इसके बाद पुलिस ने दिनेश से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया. वह घर से फरार है. ऐसे में पुलिस को शक है कि दिनेश ने ही दोनों की गला दबाकर हत्या की.

हरियाणा: पत्रकार ने महिला काम दिलवाने के बहाने बुलाया सिरसा, फिर किया दुष्कर्म

पुलिस के अनुसार साक्षी गर्भवती थी. दोनों की मौत की जानकारी साक्षी के परिजनों तक पहुंचा दी गई है. पुलिस का कहना है कि दिनेश की तलाश की जा रही है. उसके बाद ही दोनों की मौत से पर्दा उठ पाएगा. रुबीना उर्फ़ साक्षी के भाई जलालूदीन ने कहा कि ईद पर बहन का फोन आया था. वह खुद को परेशान बता रही थी. हमे सूचना मिली तो पुलिस के साथ कमरे पर पहुंचे. साक्षी की गर्दन पर निशान है. दोनों ही हत्या की गई है. हत्या के बाद आरोपी पिछले रास्ते से फरार हुआ. फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने को तैयार नहीं है. हालांकि पुलिस हत्या का मामला मानकर उसी एंगल पर काम कर रही है.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *