हिमाचल विधानसभा के मेन गेट पर खालिस्तानी झंडे, अनिल विज बोले- हम देश की अमन-शांति बिगड़ने नहीं देंगे

 

अनिल विज ने कहा कि हम इनकी जड़ें उखाड़ कर फेंक देंगे.

हम अपने देश कि अमन शान्ति को बिगड़ने नहीं देंगे.

अंबाला. हिमाचल के धर्मशाला में विधानसभा के मुख्यद्वार पर खालिस्तानी झंडा लगाए जाने पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी है. विज ने कहा कि हम इनकी जड़ें उखाड़ कर फेंक देंगे. हम अपने देश कि अमन शान्ति को बिगड़ने नहीं देंगे. हम पूरी तरह से इन पर नज़र रखे हुए हैं. हम किसी प्रकार से भी जो हमारा भाईचारा है, प्रेम है, देशभक्ति है, नेशनलीज़्म है व सोशल ताना बना है उसे नहीं टूटने देंगे. गौरतलब है कि खालिस्तानी नेता पन्नू ने हरियाणा के भी सभी जिला सचिवालयों पर खालिस्तानी झंडा फेहराने की धमकी दी हुई है.

हरियाणा: पत्रकार ने महिला काम दिलवाने के बहाने बुलाया सिरसा, फिर किया दुष्कर्म

बता दें कि हिमाचल के धर्मशाला में उस समय हड़कंप मच गया जब विधानसभा भवन के बाहर खालिस्तानी झंडे नजर आए. इन झंडों पर खालिस्तान लिखा  हुआ था. मामला सामने आने के बाद इन्हें योल पुलिस ने मौके पर जाकर उतार दिया. पुलिस ने बताया कि यहां के स्थानीय लोगों ने अल सुबह विधानसभा के मेन गेट पर काले झंडे लगने की सूचना दी. पुलिस गहनता से जांच में जुटी है.

हरियाणा: पत्रकार ने महिला काम दिलवाने के बहाने बुलाया सिरसा, फिर किया दुष्कर्म

वहीं अनिल विज ने कहा कि सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अंबाला में अटल कैंसर केयर केंद्र का उद्धघाटन करने अंबाला पहुंच रहे हैं. अनिल विज ने कहा कि हरियाणा, पंजाब, हिमायचल, उत्तर प्रदेश, जे एंड के सहित सारे क्षेत्र के लिए एक अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त कैंसर से संबंधित मशीनरी यहां मंगाई गई है. जो कैंसर अस्पताल यहां तैयार किया गया है उसका उद्धघाटन कल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *