हरियाणा: चलते ऑटो में युवती से छेड़छाड़, भाई ने विरोध किया तो पीटा, मोबाइल तोड़ा

 

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले की एक कॉलोनी में युवती के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. आरोपी  यही नहीं रुके उन्होंने विरोध कर रहे फुफेरे भाई के साथ मारपीट भी की. उसका मोबाइल तोड़ दिया और 15 हजार की नकदी भी लूट ली. मामले की शिकायत पुलिस को दी गई. पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 354, 506 व 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है

हरियाणा: चलते ऑटो में युवती से छेड़छाड़, भाई ने विरोध किया तो पीटा, मोबाइल तोड़ा

चांदनी बाग थाना पुलिस को दी शिकायत में एक युवती ने बताया कि वह विद्यानंद कॉलोनी की रहने वाली है. 12 मई को वह अपनी बुआ के लड़के मोसिन के साथ मामा की शादी के लिए शॉपिंग करके वापस लौट रही थी. रात करीब 10:30 बजे जब वे ऑटो में आ रहे थे तो शंभू फैक्ट्री के नजदीक ऑटो रुका. वहां से 7-8 लड़के ऑटो में आकर बैठ गए. उन सभी लड़कों ने युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी, जिसका विरोध मोसिन ने किया. मगर आरोपी नहीं माने.

मोसिन ने अपने फोन से पुलिस को सूचना देनी चाही तो आरोपियों ने उसका मोबाइल छीन कर नीचे पटक कर तोड़ दिया. उसकी जेब से 15 हजार की नकदी भी निकाल ली. आरोपियों ने मोसिन के साथ खूब मारपीट की और उसके बाद मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए. युवती का कहना है कि मारपीट, छेड़छाड़ और लूटपाट करके आरोपियों के फरार हो जाने के बाद वह शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची.

सभी विश्वविद्यायलों को KG से PG तक शिक्षा मुहैया करानी चाहिए: खट्टर

13 मई को वह मकान मालिक भी थाने में पहुंच गया, जिस के मकान में सभी आरोपी रहते हैं. आरोपी भी थाने में पहुंचे, जिन्होंने युवती को धमकी दी कि अगर उसने केस वापस नहीं लिया तो वह उसे जान से मार देंगे, उसकी मां को झूठे मुकदमे में फंसा देंगे. जिसके बाद अब युवती पुलिस प्रसाशन से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रही है.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *