हरियाणा के जींद में अपहरण करने के बाद युवती से रेप, नशीला पदार्थ भी पिलाया

 

जींद. हरियाणा के जींद जिले के एक गांव से एक युवती का अपहरण कर और उसे नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. महिला थाना पुलिस ने मामले में एक युवक को नामजद कर दो अन्य के खिलाफ अपहरण करने, दुष्कर्म करने, नशीला पदार्थ देने सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि 16 वर्षीय पीड़ित युवती ने शिकायत में बताया कि गत दस मई की रात को उसकी बहन का देवर अनूप दो अन्य युवकों के साथ दीवार फांद कर घर में घुस आया और उसे नशीला पदार्थ सुंघा कर उसका अपहरण कर लिया.

परमात्मा के यथार्थ ज्ञान से समाज में फैली कुरीतियों को दूर करने का लिया संकल्प

उसने बताया कि जब उसे होश आया तो खुद को उसकी बहन की सुसराल में पाया. युवती ने आरोप लगाया कि इस दौरान अनूप ने उसके साथ दुष्कर्म किया है और किसी तरह वह अनूप की चुंगल से भाग निकली, और परिजनों को घटना के बारे में अवगत करवाया. महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर अनूप के खिलाफ संबंधित धाराओं के अधीन मामला दर्ज किया है.

करनाल में पकड़े गए 4 आतंकियों में से 2 को मिली 3 दिन की पुलिस रिमांड, बाकी को न्यायिक हिरासत

दिल्ली निवासी एक महिला को गिरफ्तार किया था
बता दें कि हरियाणा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते दिनों हरियाणा के भिवानी में दुल्हन की चाह में लड़कियों की खरीद-फरोख्त का मामला सामने आया था. माता-पिता की मौत के बाद एक लाचार एवं बेबस 17 साल की किशोरी को दिल्ली की एक जालसाज महिला ने सौदेबाजी कर भिवानी, खरखौदा, जींद व अन्य कई जगह महज 40 से 50 हजार रुपये में बेचा. भिवानी की महिला थाना पुलिस टीम ने इस मामले में किशोरियों की सौदेबाजी करने वाली दिल्ली निवासी एक महिला को गिरफ्तार किया था.

नर सेवा-नारायण सेवा को ध्येय मानकर समर्पण पोर्टल से जुड़े आमजनः डीसी

उससे पूछताछ कर रही है
इस मामले में भिवानी के पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत ने बताया था भिवानी की महिला थाना पुलिस ने इस मामले में दिल्ली की रहने वाली रीना नामक महिला को गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा आरोपित महिला को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *