हरिद्वार में बहे पानीपत के युवक का नहीं लगा सुराग, चंडीघाट से बिजनौर तक तलाश जारी…

कांवड़ लेने गया था, नहाते वक्त डूबा

चंडीघाट से लेकर बिजनौर तक युवक की तलाश करते हुई टीम।

हरिद्वार में गंगा में नहाते हुए डूबे पानीपत के युवक का दूसरे दिन भी कोई भेद नहीं लगा है। युवक की तलाश में उत्तराखंड प्रशासन, गोताखोरों की टीमें, परिजन समेत अन्य लोग जुटे हुए हैं। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा है।

एंड्रॉइड पर थ्रेड नोटिफिकेशन प्रबंधित करने के लिए चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका देखें

परिजनों ने बताया कि युवक की हरिद्वार के चंडीघाट से UP के बिजनौर तक तलाश जारी है। इस दायरे में अनेकों जगहों पर पानी में नाकाबंदी करते हुए वहां लोगों को निगरानी के लिए बैठाया हुआ है। लेकिन, पानी का बहाव बहुत तेज है। टीमें बहुत ही सावधानी से सर्च अभियान में जुटी हुई हैं।

गंगा का था तेज बहाव
गांव के सरपंच संदीप ने बताया कि गांव से 3 डाक कांवड़ गई थी। 12 जुलाई को कांवड़ के साथ गांव के अलग-अलग ग्रुप में करीब 30 युवा गए थे। जिनमें शिवम (करीब 18) पुत्र सतबीर भी शामिल था। हालांकि शिवम पहले भी दो बार डाक कांवड़ के साथ जा चुका है। 14 जुलाई की शाम करीब 4:30 बजे युवक चंडीघाट पर नहा रहे थे।

युवक ने खोया नियंत्रण
सभी नहा कर बाहर आ गए। इसके बाद शिवम ने कहा कि उसे गर्मी लग रही है, वह एक डुबकी लगाने जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस घाट पर गंगा का बहाव बहुत तेज था। जैसे ही शिवम ने डुबकी लगाई, वह भीतर नियंत्रण खो बैठा।

डुबकी लगाते ही वह बाहर नहीं आया। कुछ दूरी पर उसके हाथ ऊपर की और दिखाई दिए। जिसे उसके साथ अंकित और मोहित ने बचाने का भी प्रयास किया, लेकिन वह बहाव में काफी दूर चला गया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *