जींद की विवाहिता को दहेज के लिए सताया: मारपीट कर कराया गर्भपात; झूठ बोलकर शादी कराने का आरोप, पति समेत 5 पर FIR

हरियाणा के जींद के सफीदों क्षेत्र की महिला के साथ दहेज के लिए मारपीट करने, घर से बाहर निकालने, उसका गर्भपात करवाने का मामला सामने आया है। महिला थाना पुलिस ने उसके पति समेत 5 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

समीपवर्ती जिलों में पानी भरने से सफीदों क्षेत्र में बढ़़ी चिंताएं किसी भी स्थिति से निपटने के लिए विभाग तैयार: एसडीओ

सफीदों के हरिगढ़ निवासी रोहिणी ने बताया कि उसकी शादी पानीपत जिले के पलेड़ी निवासी विशाल के साथ हुई थी। उसकी शादी को एक साल तीन महीने ही हुए हैं और अभी से ससुराल के लोग उसे प्रताड़ित करने लगे हैं। उससे दहेज की डिमांड की गई। दहेज नहीं लाने पर उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की गई और गाली-गलौज किया गया।

गांव सिंघपुरा निवासी सुशी और धोला ने उसकी शादी विशाल के साथ झूठ बोल कर शादी करवाई कि विशाल किसी तरह का नशा नहीं करता लेकिन विशाल हर समय नशे में धूत रहता है। शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता है। रात को मारपीट कर उसे घर से निकाल देता है। उसकी सास भी हर समय ताना मारती रहती है।

चंडीगढ़ में बारिश से डेढ़ करोड़ का नुकसान: 6 सड़कों पर 98 लाख रुपए का खर्च, बाकी सड़कें 54 लाख से होगी ठीक

विवाहित जीवन में वह गर्भवती भी हुई लेकिन उसकी सास, पति विशाल और ननद बिंदू ने उसका गर्भपात करवा दिया। 19 फरवरी को विशाल ने मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया और वापस लौटने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी।

 

खबरें और भी हैं…

.

‘जसप्रीत बुमराह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें हमने बहुत मिस किया है’: टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे का कहना है कि आगे चलकर कार्यभार प्रबंधन महत्वपूर्ण होगा
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *