Samsung Galaxy M34 5G अब खरीदने के लिए उपलब्ध है: कीमत और सभी विवरण यहां देखें

 

सैमसंग गैलेक्सी M34 मिडनाइट ब्लू, प्रिज्म सिल्वर और वॉटरफॉल ब्लू रंगों में उपलब्ध होगा।

सैमसंग का नवीनतम एम-सीरीज़ स्मार्टफोन- गैलेक्सी एम34 5जी, आज से बिक्री के लिए उपलब्ध है। यहां सभी विवरण हैं.

सैमसंग का नवीनतम एम-सीरीज़ स्मार्टफोन- गैलेक्सी एम34 5जी, अब बिक्री के लिए उपलब्ध है। फोन सैमसंग के अपने Exynos 1280 SoC द्वारा संचालित है, इसमें 6.5 इंच फुल HD+ 120Hz सुपर AMOLED डिस्प्ले, ट्रिपल कैमरा सिस्टम और बड़ी 6000mAh बैटरी है।

समीपवर्ती जिलों में पानी भरने से सफीदों क्षेत्र में बढ़़ी चिंताएं किसी भी स्थिति से निपटने के लिए विभाग तैयार: एसडीओ

यह डिवाइस मिडनाइट ब्लू, प्रिज्म सिल्वर और वाटरफॉल ब्लू रंगों में उपलब्ध है, और इसे ऑफलाइन और ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं के साथ-साथ सैमसंग के अपने स्टोर से भी खरीदा जा सकता है। 6+128GB वैरिएंट की कीमत 18,999 रुपये है, जबकि 8+128GB मॉडल की कीमत 20,999 रुपये है।

सैमसंग ने M34 5G के लिए चार साल के ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट और पांच साल के सुरक्षा पैच का वादा किया है। इस प्रकार का सॉफ़्टवेयर समर्थन आमतौर पर केवल हाई-एंड मॉडल पर ही उपलब्ध होता है, लेकिन इसे मध्य-श्रेणी डिवाइस पर पेश किया जाना ताज़ा है। डिवाइस वर्तमान में एंड्रॉइड 13-आधारित वन यूआई आउट ऑफ बॉक्स के साथ आता है।

सैमसंग गैलेक्सी M34 5G में फुल HD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का बड़ा सुपर AMOLED डिस्प्ले है, जो मूल्य सीमा के लिए उपयुक्त है। खरोंच से बचाने के लिए सामने की तरफ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी शामिल है।

रोहतक में आज हो सकती है बरसात: आगामी दिनों में भी बादल छाए रहने के साथ बूंदाबांदी की संभावना

यह डिवाइस इन-हाउस Exynos 1280 SoC द्वारा संचालित है, जो 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जुड़ा है। और बायोमेट्रिक्स के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

प्रकाशिकी के लिए, सैमसंग गैलेक्सी M34 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम है: OIS के साथ 50-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर। सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *