वनप्लस अगले महीने अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है: वो सब कुछ जो आप जानना चाहते हैं

 

ऑनसेप्लस वी फोल्ड के स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप द्वारा संचालित होने की संभावना है। छवि स्रोत: वनलीक्स/स्मार्टप्रिक्स

वनप्लस के इस फोल्डेबल फोन में 3.36GHz स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर होने की उम्मीद है।

चीनी टेक दिग्गज वनप्लस ने इस साल की शुरुआत में आधिकारिक तौर पर घोषणा की थी कि उसका पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन इस साल लॉन्च किया जाएगा। अब, नवीनतम अफवाहों के अनुसार, वनप्लस वी फोल्ड स्मार्टफोन की आधिकारिक घोषणा 29 अगस्त को होने की उम्मीद है।

रोहतक में रिटायर्ड कर्मचारी कम्युनिस्ट पार्टी प्रतिनिधि से मिले सुरेंद्र

स्मार्टप्रिक्स की रिपोर्ट के अनुसार, ऑनसेप्लस वी फोल्ड में 3.36GHz पर चलने वाले स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर और 16 जीबी रैम के साथ संचालित होने की संभावना है। मैक्स जैम्बोर, एक विश्वसनीय टिपस्टर ने भी पुष्टि की है कि वनप्लस इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को 29 अगस्त को न्यूयॉर्क, यूएसए में एक फिजिकल इवेंट में लॉन्च करेगा। यह सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 की रिलीज के एक महीने से अधिक समय बाद होगा।

पिछले महीने, इसी प्रकाशन ने हाल ही में लीक डिज़ाइन के आधार पर वनप्लस वन या वी फोल्ड के रेंडर जारी किए थे। आगामी वनप्लस फोल्डिंग फोन में नोटबुक जैसा फॉर्म फैक्टर होने की उम्मीद है, जो गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गूगल पिक्सल फोल्ड जैसे डिवाइस से मिलता जुलता होगा।

ऐप्पल वॉच अल्ट्रा 2023 में करेगी इस फीचर को लॉन्च, होना चाहिए आप सभी को पता

कुछ रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया है कि वनप्लस वी फोल्ड में 120Hz की ताज़ा दर के साथ 6.3-इंच AMOLED FHD+ कवर डिस्प्ले होने की उम्मीद है। इसमें क्वाड एचडी+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 7.8 इंच का फोल्डेबल AMOLED डिस्प्ले होगा।

 

ऑप्टिक्स के संदर्भ में, वनप्लस का पहला फोल्डेबल फोन 48MP प्राइमरी सेंसर के साथ अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 64MP टेलीफोटो कैमरा के साथ आने की उम्मीद है। साथ ही, डिवाइस में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 20MP का आंतरिक कैमरा और 32MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा होने की संभावना है।

वनप्लस के इस फोल्डेबल फोन में 3.36GHz स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर और 16 जीबी रैम होने की उम्मीद है। यह 4,805mAh की बैटरी के साथ आ सकता है और 67W फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है।

जींद की विवाहिता को दहेज के लिए सताया: मारपीट कर कराया गर्भपात; झूठ बोलकर शादी कराने का आरोप, पति समेत 5 पर FIR

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *