हम 10 रन कम थे: एलएसजी कप्तान केएल राहुल

 

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने शनिवार को कहा कि उनकी टीम बल्लेबाजी करते हुए योजनाओं को अंजाम नहीं दे पाई और 10 रन कम थे क्योंकि वे शनिवार को यहां पंजाब किंग्स के खिलाफ अपना आईपीएल मैच दो विकेट से हार गए।

भिवानी में लापता व्यक्ति का शव तालाब में मिला: 10 दिन पहले हुआ था गायब; मां की मौत के बाद से दुखी था

बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित, एलएसजी ने 20 ओवरों में 8 विकेट पर 159 रन बनाए, जिसमें राहुल ने 74 रन बनाए, लेकिन पीबीकेएस ने तीन गेंद शेष रहते लक्ष्य का पीछा कर लिया।

“मुझे लगता है कि हम अंत की ओर लगभग 10 रन कम थे। ओस आई और ऐसा लग रहा था कि बल्लेबाजों (पीबीकेएस के) को थोड़ी और मदद मिल रही है। हमने गेंद से अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, ”राहुल ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा।

उन्होंने कहा, ‘अगर कुछ बल्लेबाज आते हैं और अच्छी पारियां खेलते हैं तो हम 180-190 तक पहुंच सकते हैं। दुर्भाग्य से, आज कुछ बल्लेबाजों ने अच्छे शॉट लगाए लेकिन बाउंड्री लाइन पर कैच दे बैठे। किसी और दिन, हमें वे 10-15 रन अतिरिक्त मिल जाते जिससे अंतर पैदा होता। उन्होंने कहा कि नए मैदान और नई पिच पर खेलते हुए कोई पिछले मैचों के भरोसे नहीं रह सकता।

ई-प्रमाण से भारतीय ऐप स्टोर तक, आईटी मंत्रालय का सी-डैक डिजिटल बदलाव में सबसे आगे: News18 के संयुक्त निदेशक

“हम इसे वैसे ही लेते हैं जैसे यह आता है, चलते-फिरते इसका आकलन करते हैं और वास्तव में खुद को एक लक्ष्य निर्धारित नहीं करते हैं।” जितेश शर्मा को आउट करने के लिए उनके शानदार कैच पर राहुल ने कहा, “खेल दांव पर था और जब मैं मैदान पर होता हूं तो मैं सब कुछ देने की कोशिश करता हूं। मैं इसके लिए गया था। राहुल ने कहा कि टीम में हर खिलाड़ी की अलग भूमिका होती है।

उन्होंने कहा, ‘हमारी टीम में 7-8 बल्लेबाज हैं और कुछ ही बाउंड्री पार कर सकते हैं। कुछ उतने शक्तिशाली नहीं हैं लेकिन उनमें कौशल है। यह प्रत्येक खिलाड़ी के बारे में है कि वह अपनी भूमिका और भूमिका निभा रहा है और यही एक टीम को रोमांचक बनाता है।

“हमारे पास पूरन और स्टोइनिस के क्रम में पावर हिटर हैं। मेयर्स अप टॉप आक्रामक रास्ता अपनाता है और हममें से कुछ को परिस्थितियों का आकलन करना होता है और उनके लिए जो काम करता है उस पर टिके रहना पड़ता है। बस उन्हें वह करने का आत्मविश्वास देने के बारे में जो वे सहज हैं। स्टैंड-इन पीबीकेएस के कप्तान सैम क्यूरन ने जीत को अद्भुत बताया।

भाऊ गैंग के सरगना हिमांशु पर 17 FIR: पहली बार गांव के ही युवक पर चलाई गोली, बाल सुधार गृह से हुआ फरार, बनाई गैंग

“हमारे स्पिनरों ने अच्छी गेंदबाजी की। केजी जो करता है वह करता है। थोड़ी ओस भी आई लेकिन विकेट गेंदबाजों के लिए थोड़ा मददगार साबित हो रहा था। सिकंदर रजा ने जिस तरह से खेला वह शानदार था। और जिस तरह से शाहरुख ने इसे खत्म किया, वही करने के लिए वह हमारी टीम में हैं। हमारी तरफ से उनकी भूमिका स्पष्ट रही है।

“खिलाड़ी जो पहली गेंद से छक्के मार सकते हैं वे खतरनाक होते हैं। आप जमीन से जमीन पर जाते हैं – विभिन्न आयाम – विभिन्न गेमप्लान के साथ आना पड़ता है।

उन्होंने कहा, ‘हमारे पास कई विकल्प हैं जो एक कप्तान के तौर पर अच्छा है। मैंने इसे पहले कभी नहीं किया है। उम्मीद है कि शिखर जल्द फिट होंगे।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *