‘हम पैनिक बटन दबाने वाले नहीं हैं’: सीएसके के खिलाफ हार के बाद ब्रायन लारा

 

एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 7 विकेट से हार झेलने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के हेड कोच ब्रायन लारा को लगता है कि बल्लेबाज बीच के ओवरों में बेहतर शॉट चयन कर सकते थे।

“जब हम उस रणनीतिक समय के लिए बाहर गए, तो वह चर्चा थी। यह थोड़ा धीमा था, थोड़ा स्पिन था इसलिए बल्लेबाजों के लिए मुश्किल थी। उन बीच के ओवरों में शॉट का चयन अलग हो सकता था। लेकिन हम यहां से आगे बढ़ने वाले हैं।”

अंबाला में 2 बच्चियों के किडनैपिंग की कोशिश: ट्यूशन पर छोड़कर आया था पिता; अकेला देख बुला रही थी संदिग्ध महिला

मुख्य कोच ने सीएसके के गेंदबाजों को श्रेय दिया और कहा कि उन्होंने शानदार गेंदबाजी की।

“उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की। क्रेडिट देना होता है। इसके अलावा, तीक्शाना, जडेजा जैसे लोग हैं जो आपको अपने पैरों का इस्तेमाल करने का समय नहीं देते हैं। कभी-कभी, लाइन के पार खेलना मुश्किल हो सकता है।”

जब टीम के बल्लेबाजी प्रदर्शन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “एक व्यक्ति, एक बल्लेबाज और एक कोच के रूप में अगर चीजें काम नहीं कर रही हैं तो आपको अपने हाथ खड़े करने होंगे और मुझे उम्मीद है कि जब हम प्रदर्शन को देखेंगे। हमारे पास काफी परिपक्व खिलाड़ी हैं। समझें कि वे अच्छा नहीं कर रहे हैं और टीम पहले आती है।”

उन्होंने कहा, ‘हम पैनिक बटन दबाने वाले नहीं हैं।’

हैरी ब्रूक के पारी की शुरुआत करने पर बात करते हुए, लारा ने खुलासा किया, “हैरी ब्रूक को क्रम में लाने और 100 बनाने की कोशिश का प्रयोग और अगर आप पूछेंगे कि टूर्नामेंट की शुरुआत में हम कौन सी टीम चाहते हैं। आप देख सकते हैं कि उनका (हैरी ब्रूक) इरादा है। अगर हमारे पास फिट अभिषेक होता तो वह अभिषेक और होते मयंक अग्रवाल।”

हरियाणा भाजपा अध्यक्ष का अभय चौटाला को जवाब: धनखड़ बोले-नेता डरें नहीं, कांग्रेस ने इमरजेंसी में डाला था जेल में; BJP लोकतांत्रिक पार्टी

“आप बल्लेबाजी क्रम को बहुत अधिक परेशान नहीं करना चाहते। राहुल त्रिपाठी तीसरे नंबर पर हैं और वह काफी खुश हैं।

उन्होंने कहा, “जब आपके पास मयंक जैसा खिलाड़ी होता है, तो वह बहुत प्रतिबद्ध होता है, टीम का दिल होता है और कुछ भी करने को तैयार होता है और वह खुद का समर्थन करता है।”

के बारे में पूछे जाने पर वाशिंगटन सुंदरलारा ने कहा, ‘वाशिंगटन का टीम के लिए मूल्य गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों है लेकिन हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो शीर्ष पदों पर खेल सकते हैं। वाशिंगटन के साथ, हां हम चाहते हैं कि वह बल्ले और गेंद दोनों से एक महान ऑलराउंडर बने। मुझे लगता है कि इसमें समय लगने वाला है।”

.अंतोदय मेलों के आयोजन को लेकर एसडीएम ने ली बैठक 2 को पिल्लूखेड़ा तथा 3 व 4 मई को सफीदों में लगेंगे मेले: सत्यवान सिंह मान

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *