अंबाला में 2 बच्चियों के किडनैपिंग की कोशिश: ट्यूशन पर छोड़कर आया था पिता; अकेला देख बुला रही थी संदिग्ध महिला

हरियाणा के अंबाला में ट्यूशन पढ़ने गई 2 बच्चियों को किडनैप करने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। मामला न्यू सरस्वती नगर सिघावाला का है। कार में आए 3 संदिग्ध लोगों में एक महिला भी शामिल थी। गनीमत रही कि ऐन मौके पर एक महिला मौके पर आ गई और आरोपी कार में सवार होकर भाग निकले। महिला ने संदिग्ध लोगों की कार का नंबर नोट किया है। सदर थाना पुलिस ने बच्चियों के पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अंबाला में 2 बच्चियों के किडनैपिंग की कोशिश: ट्यूशन पर छोड़कर आया था पिता; अकेला देख बुला रही थी संदिग्ध महिला

न्यू सरस्वती नगर सिघावाला निवासी प्रीतम सिंह ने बताया कि उसके पास 2 बेटी हैं। एक बेटी की उम्र 9 साल तो दूसरी की 4 साल है। दोनों बेटियों की घर से कुछ दूरी पर ट्यूशन लगाई हुई है। वह दोनों बच्चियों को भारती कौशिक के पास ट्यूशन पर छोड़कर वापस घर आ गया था।

बच्चों को अकेला देख बुला रही थी महिला
प्रीतम बताया कि पीछे से एक महिला और 2 व्यक्ति आए। इनमें से महिला ने घर के अंदर बच्चों को अकेला देख बुला रही थी। इसी बीच, भारती कौशिक की मम्मी घर से बाहर आ गई। बताया कि दोनों व्यक्ति और महिला कार में सवार होकर भागने लगे। गाड़ी का नंबर HR02AN4545 नोट कर लिया।

रोकने लगे तो कार चढ़ाने की कोशिश

जिस समय संदिग्ध लोगों की कार को रोकने का प्रयास किया गया तो आरोपियों ने गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। शिकायतकर्ता ने बताया कि संदिग्ध लोगों ने उसकी बेटियों को किडनैप करने की कोशिश की। सदर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 365 व 511 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
भगवान परशुराम जन्मोत्सव में सफीदों से पहुंचेंगे हजारों लोग सरकार अपने हथकंड़ो से आयोजन को रोक नहीं सकती: ब्राह्मण समाज

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *