अंतोदय मेलों के आयोजन को लेकर एसडीएम ने ली बैठक 2 को पिल्लूखेड़ा तथा 3 व 4 मई को सफीदों में लगेंगे मेले: सत्यवान सिंह मान

एस• के• मित्तल 
सफीदों, सफीदों के एसडीएम सत्यवान सिंह मान ने अंतोदय मेलों के आयोजन को लेकर वीरवार को अपने कार्यालय में बैंक मैनेजरों, काउन्सलिंग कर्मचारियों व मास्टर ट्रेनरों की बैठक ली और उन्हे आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। बैठक में एसडीएम सत्यवान सिंह मान ने बताया कि मुख्यमंत्री अंत्योदय परिवार उत्थान योजना के तहत अतिरिक्त उपायुक्त के आदेशानुसार पिल्लूखेड़ा में 2 तथा सफीदों में 3 व 4 मई को मेले लगेंगे।
इस मेलों को लेकर मास्टर ट्रेनरों को नियुक्त किया जा चुका है। ये मास्टर ट्रेनर अब मेलों के लगने से पहले लोगों के घर-घर जाकर विभागों से मिलने वाली योजनाओं की जानकारी देंगे। इसके साथ ही ये ट्रेनर मेलों में आने को लेकर लोगों को आमंत्रण भी देंगे ताकि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग मेलों में मिलने वाली योजनाओं का लाभ उठा सकें। एसडीएम ने मेले से जुड़े नोडल अधिकारियों व मास्टर ट्रेनरों को निर्देश दिए कि वे गांव और शहर में घर-घर जाकर लोगों से मिले और उन्हे सरकार की योजनाओं से अवगत करवाएं। इसके साथ-साथ ज्यादा से ज्यादा लोगों अंतोदय मेले में पहुंचने के लिए प्रेरित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *