पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि अंक तालिका आपकी टीम को परिभाषित नहीं कर सकती है

 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने आखिरी मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आठ रन की हार के बाद जीत की राह पर लौटते हुए गुरुवार को मोहाली में पंजाब किंग्स को 24 रन से हरा दिया।

आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली पिछले मैच में चोटिल होने के बाद एक बल्लेबाज की भूमिका में पूर्णकालिक कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ टीम का नेतृत्व करेंगे।

अंतोदय मेलों के आयोजन को लेकर एसडीएम ने ली बैठक 2 को पिल्लूखेड़ा तथा 3 व 4 मई को सफीदों में लगेंगे मेले: सत्यवान सिंह मान

कोहली डु प्लेसिस के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 137 रन की साझेदारी कर आरसीबी को 174 रन तक ले जाएंगे। मोहम्मद सिराज (4/21) ने पंजाब को 150 रन पर आउट कर दिया। इस जीत ने आरसीबी को छह मैचों में तीसरी जीत दिलाई क्योंकि वे 10-टीम अंक तालिका में पांचवें स्थान पर हैं।

कोहली ने मैच के बाद कहा, ‘तालिका आपकी टीम को परिभाषित नहीं कर सकती। “यह खेल 13 या 14 की ओर है, हम कोशिश कर सकते हैं और ध्यान केंद्रित कर सकते हैं कि हमें क्या करने की आवश्यकता है। फाफ ने उस पिच पर वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की। उनकी पारी ने सुनिश्चित किया कि अंत में हमारे पास 20-30 अतिरिक्त थे। नीचे की पिच काफी खुरदरी थी, मुझे लगता है कि वहां पर्याप्त पानी नहीं था। स्पिनरों के खिलाफ बैक फुट पर शायद ही कोई छक्का लगा हो। रणनीति 190 पर क्रैक करने के लिए गहरी बल्लेबाजी करने की थी।

4 युवकों ने युवती के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, केस दर्ज लड़की को किडनैप करके पानीपत से सफीदों लेकर आए थे

पंजाब के स्टैंड-इन कप्तान सैम क्यूरन भी आरसीबी की सलामी जोड़ी को उनके स्टैंड के लिए श्रेय देंगे, “फाफ और विराट जिस तरह से खेले, उसके लिए श्रेय, लेकिन मुझे लगता है कि हमने उन्हें दूर नहीं होने दिया, लेकिन हम काफी अच्छे नहीं थे।” बल्ला।”

दूसरी पारी से पहले गेंदबाजों के लिए उत्साह बढ़ाने वाली बात पर आरसीबी के कप्तान ने कहा, ‘उन्हें (गेंदबाजों को) बताया कि लक्ष्य काफी है। खेल को गहराई तक ले जाने का जोखिम नहीं उठा सकते, खासकर जब उन्होंने 6-7 विकेट गंवाए हों। बल्लेबाजी क्रम काफी गहरा है, लेकिन हमारे पास अपनी गेंदबाजी में भी विकल्प हैं। आधे रास्ते में, बात खेल को विपक्ष तक ले जाने की थी और जब आप पावरप्ले में 4 विकेट लेते हैं तो आप खेल को तोड़ देते हैं।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *