रेवाड़ी में पुलिस कस्टडी से भागा बदमाश: घर से बरामदगी के लिए साथ ले गई थी CIA; पहले की हाथापाई, फिर धक्का देकर फरार

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में CIA टीम की कस्टडी से एक बदमाश फरार हो गया। उसे दो दिन पहले लिफ्ट देकर लूटपाट करने के मामले में गिरफ्तार किया था। पुलिस टीम बरामदगी को लेकर उसे घर पर लेकर पहुंची थी। जहां उसने पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई की और फिर धक्का देकर भाग गया।

‘हम पैनिक बटन दबाने वाले नहीं हैं’: सीएसके के खिलाफ हार के बाद ब्रायन लारा

आरोपी की तलाश में पुलिस टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं। उसके खिलाफ केस भी दर्ज कराया गया है।

डेढ़ साल बाद पकड़ा गया था
मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी सीआईए की टीम ने एक शख्स को लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले गांव जखाला निवासी इन्द्रजीत उर्फ मोनू को डेढ़ साल बाद गुरुवार को गिरफ्तार किया था। उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया था। पुलिस ने उससे लूटी गई नकदी व अन्य सामान बरामद करना था।

शुक्रवार की देर शाम पुलिस आरोपी को उसके गांव में लेकर पहुंची थी। इसी दौरान घर के पास पहुंचने पर आरोपी इन्द्रजीत उर्फ मोनू ने पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई की और फिर धक्का देकर अपने घर में घुस गया। घर के अंदर घुसने के बाद वह छत पर चढ़ा और कूदकर दूसरी तरफ भाग गया।

हरियाणा भाजपा अध्यक्ष का अभय चौटाला को जवाब: धनखड़ बोले-नेता डरें नहीं, कांग्रेस ने इमरजेंसी में डाला था जेल में; BJP लोकतांत्रिक पार्टी

पुलिस ने नाकाबंदी की, लेकिन पकड़ में नहीं आया
पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा भी किया, लेकिन वह भागने में कामयाब हो गया। पुलिस कस्टडी से आरोपी इन्द्रजीत उर्फ मोनू के भागने पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी भी की, लेकिन आरोपी का सुराग नहीं लगा। उसके खिलाफ कोसली थाना में केस भी दर्ज कराया गया है। सीआईए के अलावा कोसली थाना पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

नवंबर 2021 में की थी वारदात
दरअसल, आरोपी इन्द्रजीत उर्फ मोनू अपराधिक किस्म का है। उसने नवंबर 2021 में धारूहेड़ा थाना एरिया में एक व्यक्ति को अपनी कार में लिफ्ट दी थी। इसके बाद आरोपी लिफ्ट लेकर सवार हुए व्यक्ति को सुनसान जगह ले गया। आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर लूटपाट करते हुए नकदी व कुछ सामान छीन लिया था। पीड़ित को मौके पर ही छोड़कर भाग गया था।

करीब डेढ़ साल तक फरार रहने वाला आरोपी इन्द्रजीत उर्फ मोनू गुरुवार को रेवाड़ी सीआईए के हत्थे चढ़ गया था। पूछताछ में उसने काफी कुछ उगला था। पुलिस को उससे लूटी गई नकदी भी बरामद करनी थी। इसी सिलसिले में पुलिस टीम उसे उसके गांव लेकर पहुंची थी, जहां से वह पुलिस कस्टडी से भाग गया।

 

खबरें और भी हैं…

.
ट्विटर का वेरिफिकेशन पर्ज: बॉलीवुड सितारों से लेकर स्पोर्ट्स आइकॉन और राजनेताओं तक, सभी लूज़ ब्लू टिक्स

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *