हमें लगता है कि यह कोच के लिए थोड़ा कठोर हो सकता है: इगोर स्टीमाक रेड कार्ड पर महेश गवली

 

भारत ने बुधवार को सैफ चैंपियनशिप में पाकिस्तान को 4-0 से रौंदा था, लेकिन मुख्य कोच इगोर स्टीमाक को रेड कार्ड मिलने के बाद डगआउट खाली करना पड़ा था।

‘विश्वास करें कि मैं टोक्यो 2020 की तुलना में अब बेहतर तलवारबाज हूं’: भवानी देवी के लिए, फ्रांस का कदम रंग लाया

भारत के सहायक कोच महेश गवली ने कहा कि रेड कार्ड उनके सीनियर को थोड़ा कठोर लग सकता है, लेकिन रेफरी को किताब के अनुसार जाना था।

“हाँ, यह एक अपराध था कि अगर आप किताब के अनुसार जाते हैं तो अक्सर लाल कार्ड मिलता है। लेकिन हाँ, लेकिन फिर हमें लगता है कि यह कोच के लिए थोड़ा कठोर हो सकता था, ”गवली ने मैच के बाद की प्रेस वार्ता के दौरान कहा।

 

स्टीमाक ने अनावश्यक रूप से पाकिस्तान के एक फुटबॉलर को थ्रो-इन लेने से रोकने की कोशिश की, और रेफरी प्रज्वल छेत्री को उसे मार्चिंग ऑर्डर देना पड़ा।

पाकिस्तान के सहायक कोच टोरबेन फिलिप ने इस घटना का इस्तेमाल श्री कांटीरवा स्टेडियम में अपनी टीम के खराब प्रदर्शन के लिए ढाल के रूप में नहीं किया।

टोरबेन ने कहा, “हमने इसकी शुरुआत नहीं की, इसलिए मुझे लगता है कि हम इस घटना के ठीक सामने हैं।”

छात्रा ने नारियल फोड़कर किया राजकीय कन्या कालेज सड़क का शुभारंभ सड़क निर्माण को लेकर जनता व कालेज की छात्राओं को करने पड़ रहे थे रोड जाम

पाकिस्तान सहायक ने इस बात पर भी जोर दिया कि अगर वे पहले शहर में आते, तो उनका प्रदर्शन बेहतर हो सकता था। वीजा और आव्रजन प्रक्रिया में देरी के कारण पाकिस्तानी टीम किकऑफ से केवल छह घंटे पहले बेंगलुरु पहुंच गई।

“पक्का! इससे (बेंगलुरू में पहले ही पहुंचकर) फर्क पड़ सकता था। लेकिन अच्छा खेल तैयार करने का पूरा श्रेय भारत को जाता है। मुझे यकीन है कि जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा हमारी टीम बेहतर फुटबॉल तैयार करेगी।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *