मैनचेस्टर सिटी के इल्के गुंडोगन बार्सिलोना के कदम से सहमत हैं: रिपोर्ट

 

मैनचेस्टर सिटी के कप्तान इल्के गुंडोगन, जिन्होंने हाल ही में इंग्लिश क्लब के साथ मायावी तिहरा जीता था, विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार बार्सिलोना में शामिल होने के लिए सहमत हो गए हैं।

‘विश्वास करें कि मैं टोक्यो 2020 की तुलना में अब बेहतर तलवारबाज हूं’: भवानी देवी के लिए, फ्रांस का कदम रंग लाया

पत्रकार फैब्रीज़ियो रोमानो के अनुसार, गुंडोगन ने जून 2025 तक वैध दो साल के सौदे पर सहमति व्यक्त की है।

32 वर्षीय ने मैन सिटी के लिए 300 से अधिक प्रदर्शन किए हैं और एतिहाद में 14 ट्राफियां जीती हैं, जिसमें पांच प्रीमियर लीग खिताब शामिल हैं। उन्होंने सिटी के सफल ट्रेबल-विनिंग सीज़न का भी नेतृत्व किया जहां उन्होंने FA कप, प्रीमियर लीग और UEFA चैंपियंस लीग जीती।

 

गुंडोगन ने इस महीने की शुरुआत में एफए कप फाइनल में चिर प्रतिद्वंद्वी मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ दो गोल किए। उस मैच में उन्होंने जो पहला गोल किया वह एफए कप फाइनल के इतिहास में 12 सेकंड से कुछ अधिक समय में बनाया गया अब तक का सबसे तेज़ गोल था।

इस बीच, सिटी अपने नवीनतम इंग्लिश प्रीमियर लीग खिताब की रक्षा बर्नले के खिलाफ शुरू करेगी, जो सिटी के महान विंसेंट कोम्पनी द्वारा प्रबंधित एक पदोन्नत टीम है।

छात्रा ने नारियल फोड़कर किया राजकीय कन्या कालेज सड़क का शुभारंभ सड़क निर्माण को लेकर जनता व कालेज की छात्राओं को करने पड़ रहे थे रोड जाम

टर्फ मूर के लिए सिटी की यात्रा सीज़न 11 अगस्त को शुरू होगी – और शुक्रवार की रात को – और यह कोम्पनी की उपस्थिति के कारण कथा से भरपूर है, जिन्होंने क्लब में 11 साल (2008-19) बिताए और उनके बाहर एक मूर्ति है टीम का एतिहाद स्टेडियम.

सिटी का शुरुआती सीज़न शेड्यूल अपेक्षाकृत सौम्य दिखता है – चैंपियन अपने पहले छह मैचों में पदोन्नत शेफ़ील्ड यूनाइटेड और मेजबान फ़ुलहम और नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट से भी खेलता है – कठिन दिखने वाले अक्टूबर से पहले जब सिटी आर्सेनल (7 अक्टूबर) और मैनचेस्टर यूनाइटेड (28 अक्टूबर) से खेलता है। ब्राइटन की मेजबानी के दोनों ओर।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *