हजारों यूजर्स के लिए इंस्टाग्राम डाउन: ट्रैकर

 

FILE PHOTO: 21 फरवरी, 2023 को लिए गए इस चित्रण में प्रदर्शित इंस्टाग्राम लोगो के सामने एक कीबोर्ड रखा गया है। (रॉयटर्स / डेडो रूविक / इलस्ट्रेशन)

कंपनी ने व्यवधान से प्रभावित उपयोगकर्ताओं की संख्या का खुलासा नहीं किया, लेकिन आउटेज ट्रैकिंग वेबसाइट Downdetector.com ने दिखाया

मेटा प्लेटफॉर्म इंक के इंस्टाग्राम ने कहा कि कंपनी इस बात से अवगत थी कि कुछ लोगों को रविवार को ऐप तक पहुंचने में परेशानी हो रही थी, क्योंकि वैश्विक स्तर पर उपयोगकर्ताओं ने सेवा में व्यवधान की शिकायत की थी।

कंपनी ने व्यवधान से प्रभावित उपयोगकर्ताओं की संख्या का खुलासा नहीं किया, लेकिन आउटेज ट्रैकिंग वेबसाइट Downdetector.com ने संयुक्त राज्य में 100,000 से अधिक घटनाएं, कनाडा में 24,000 और ब्रिटेन में 56,000 से अधिक घटनाएं दिखाईं।

10वीं और 12वीं की परीक्षा परिणाम के बाद अब…: आईटीआई में दाखिले शुरू, परिवार‎ पहचान पत्र के बिना नहीं मिलेगा‎

कंपनी के प्रवक्ता ने एक ईमेल में कहा, “हम चीजों को जल्द से जल्द सामान्य करने के लिए काम कर रहे हैं और हम किसी भी असुविधा के लिए माफी मांगते हैं।”

180,000 से अधिक उपयोगकर्ताओं ने आउटेज के चरम पर इंस्टाग्राम तक पहुँचने के साथ समस्याओं की सूचना दी।

आउटेज ट्रैकिंग वेबसाइट Downdetector.com के अनुसार, इंस्टाग्राम रविवार को लगभग 1745 ET (2145 GMT) से उपयोगकर्ताओं के लिए डाउन था, जो उपयोगकर्ताओं सहित कई स्रोतों से स्थिति रिपोर्ट को जोड़कर आउटेज को ट्रैक करता है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *