करनाल में मां बेटे पर तेजधार हथियार से हमला: जमीनी विवाद से जुड़ा है मामला, तीन के खिलाफ मामला दर्ज

 

कुंजपुरा थाना के बाहर की फोटो।

हरियाणा के जिले करनाल के गांव नेवल में तीन हथियारबंद लोगों ने मां बेटे पर जानलेवा हमला बोल दिया। जिसमें दोनों मां-बेटा घायल हो गए। घायल अवस्था में दोनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया और मामले की शिकायत पुलिस को की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर है।

करनाल में मां बेटे पर तेजधार हथियार से हमला: जमीनी विवाद से जुड़ा है मामला, तीन के खिलाफ मामला दर्ज

जानकारी के अनुसार कुंजपुरा थाना के नेवल गांव में रहने वाले रामपाल बंजारा रविवार को अपने प्लाट पर निर्माण कार्य करवा रहा था। इसी दौरान तीन लोगों ने तेजधार हथियारों के साथ उस पर जानलेवा हमला बोल दिया। हमला होता देख रामपाल की मां प्रकाशो देवी अपने बेटे को बचाने के लिए आई तो उसके साथ भी मारपीट की। हमले के दौरान आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। जिन्हें देखकर हमलावर मौके से फरार हो गए। लोगों ने ही उसे व उसकी मां को करनाल के अस्पताल में भर्ती करवाया।

जमीनी विवाद से जुड़ा है मामला

मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। रामपाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि जिस जमीन के लिए तीनों हमलावरों ने उसके साथ मारपीट की है, वह उसकी जमीन है और जमीन की रजिस्ट्री भी उसके नाम है। तीनों हमलावर इस जमीन पर अपना कब्जा करना चाहते है, जोकि गलत है। इन तीनों से उन्हें जान का खतरा भी बना हुआ है।

10वीं और 12वीं की परीक्षा परिणाम के बाद अब…: आईटीआई में दाखिले शुरू, परिवार‎ पहचान पत्र के बिना नहीं मिलेगा‎

पुलिस ने किया मामला दर्ज

पुलिस ने रामपाल की शिकायत के आधार पर तीन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपियों में सुरेश उर्फ काला , सतीश व राजू के नाम शामिल है। जांच अधिकारी राजेन्द्र ने बताया है कि रामपाल के साथ मारपीट की शिकायत मिली है। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

आकाश मधवाल: टेनिस गेंद से क्रिकेट खेलने वाले इंजीनियर और अब जसप्रीत बुमराह की जगह ले रहे हैं
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *