स्प्रिंट के दिग्गज माइकल जॉनसन ने नीरज चोपड़ा के आंदोलन की प्रशंसा की

 

टोक्यो ओलंपिक में भाला फेंक में ओलंपिक स्वर्ण पदक जीतने के बाद से, भारत के नीरज चोपड़ा को हर तरफ से प्रशंसा मिली है। हालांकि स्प्रिंटिंग के स्वर्ण मानक से प्रशंसा को हराना मुश्किल है।

बुधवार को, महान अमेरिकी धावक माइकल जॉनसन, चार ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता, ने कहा कि चोपड़ा “भाला फेंकने वाला एक धावक / जम्पर के आंदोलन के साथ” है।

Google ने CCI पर Android दुरुपयोग पर यूरोपीय संघ के नियम की नकल करने का आरोप लगाया, साक्ष्य की जांच नहीं की

जॉनसन, जिन्होंने 8 विश्व चैंपियनशिप स्वर्ण पदक जीते हैं और 200 मीटर और 400 मीटर के लिए ओलंपिक और विश्व रिकॉर्ड भी बनाए हैं, एक कार्यक्रम से पहले एक इनडोर ट्रैक पर चोपड़ा के वार्म-अप के वीडियो से चकित थे।

वीडियो में, चोपड़ा को अपने वार्म-अप अभ्यास को अपेक्षाकृत आसानी से, एक सहज गति में करते हुए देखा जा सकता है। शायद यह पूरे 2022 में अमेरिका में उनके व्यापक प्रशिक्षण का प्रमाण है।

जॉनसन के पास केवल प्रशंसा के शब्द थे, अचंभित कि एक भाला फेंकने वाला, जिसका ध्यान ताकत पर है, एक स्प्रिंटर और जम्पर के संयुक्त लचीलेपन और गति को प्राप्त कर सकता है।

डिजिटल दुनिया में महिलाओं को सुरक्षित रखना: ऑनलाइन कैलेंडर के माध्यम से आईटी मंत्रालय का नए साल का संकल्प

25 वर्षीय चोपड़ा के लिए 2022 अविस्मरणीय रहा जब उन्होंने ओरेगॉन में विश्व चैंपियनशिप में रजत पदक जीता और 2003 में महिलाओं की लंबी कूद में अंजू बॉबी जॉर्ज के कांस्य पदक के बाद वैश्विक पदक जीतने वाली केवल दूसरी भारतीय बनीं। चोपड़ा पहली भारतीय भी बनीं उन्होंने सितंबर में ज्यूरिख में जीत हासिल कर डायमंड लीग खिताब जीता था।

और वह 19-27 अगस्त से बुडापेस्ट, हंगरी में चल रही विश्व एथलेटिक चैंपियनशिप का नेतृत्व करेंगे।

Apple का ‘फाइंड माई’ फीचर टेक्सास मैन को AirPods के जरिए अपनी चोरी की कार खोजने में मदद करता है .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *