Apple का ‘फाइंड माई’ फीचर टेक्सास मैन को AirPods के जरिए अपनी चोरी की कार खोजने में मदद करता है

 

गिरफ्तारी के परिणामस्वरूप पीड़ित ने अपने AirPods बरामद किए और पुलिस ने उसकी चोरी की कार को पुनः प्राप्त कर लिया।

पीड़ित की कार चुराने वाले लोगों को पुलिस ने AirPods के माध्यम से Apple के फाइंड माई फीचर का उपयोग करके ट्रैक करने की मदद से गिरफ्तार किया था।

ऐप्पल की फाइंड माई ट्रैकिंग सुविधा का उपयोग करते हुए, सैन एंटोनियो के लियोन वैली के ड्वेन एरिंगटन अपनी चोरी की कार का पता लगाने और उसे पुनर्प्राप्त करने में सक्षम थे। अरिंगटन ने पाया कि कार को रात भर ले जाया गया था। ड्वेन एरिंगटन की कार चुराने वाले लोगों को पुलिस ने एयरपॉड्स के जरिए संदिग्धों पर नज़र रखने की मदद से गिरफ्तार किया।

इस टीम को मुश्किल हालात में डालना चाहता हूं क्योंकि इससे हमें बड़े मैचों में मदद मिलेगी: हार्दिक

AppleInsider के अनुसार, ड्वेन एरिंगटन फाइंड माई का उपयोग करके अपने चोरी हुए एयरपॉड्स का पता लगाने में सक्षम थे और उन्होंने पाया कि वे अंतरराज्यीय 35 पर एक ट्रक स्टॉप पर स्थिर थे। स्थान पर पहुंचने और एक एसयूवी में पांच लोगों के एक समूह को खोजने पर, एरिंगटन ने पुलिस को फोन किया। मदद के लिए। और, “उस समय, समूह के सदस्य जाग गए और एसयूवी से भाग गए।”

सैन एंटोनियो पुलिस चोरी किए गए AirPods के माध्यम से उन चार संदिग्धों को पकड़ने में सफल रही जिन्हें पैदल ही पकड़ा गया था। पांचवां संदिग्ध, जो एसयूवी में भाग गया, पीछा करने के दौरान लगभग 100 मील प्रति घंटे की गति तक पहुंच गया, लेकिन पुलिस ने अंततः पीछा करना बंद कर दिया।

सस्ते वायरलेस ईयरबड्स को टक्कर देने के लिए Apple ‘AirPods Lite’ पर काम कर सकता है: रिपोर्ट

Arrington ने अपने AirPods बरामद किए और गिरफ्तारी के परिणामस्वरूप पुलिस ने उनकी चोरी की कार को पुनः प्राप्त कर लिया।

पिछले साल दिसंबर में, Apple के फाइंड माई फीचर ने एक महिला के परिवार के सदस्यों को उसे खोजने और मदद के लिए कॉल करने में मदद की, जब वह एक कार दुर्घटना में शामिल थी और कैलिफोर्निया में एक पहाड़ी से 200 फीट नीचे गिर गई थी।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *