स्नैप ने 2 जनवरी को मैक और पीसी के लिए स्नैप कैमरा एप्लिकेशन को बंद करने की घोषणा की

 

स्नैपचैट अपने ज्यादातर कर्मचारियों को ऑफिस आने के लिए कह रहा है

स्नैप कैमरा उपयोगकर्ताओं को वीडियो के दौरान फ़िल्टर लागू करने की अनुमति देता है; एप्लिकेशन इस महीने के अंत में उपयोग करने या डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध नहीं होगा।

स्नैपचैट की मूल कंपनी स्नैप ने घोषणा की है कि वह 25 जनवरी को मैक और पीसी के लिए अपना कैमरा एप्लिकेशन बंद कर देगी।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, स्नैप कैमरा उपयोगकर्ताओं को वीडियो कॉन्फ़्रेंस कॉल के दौरान अपने चेहरे पर फ़िल्टर लगाने की अनुमति देता है।

अगर यह सीरीज आईपीएल नीलामी से पहले होती तो कुछ फ्रेंचाइजी शनाका का खर्च नहीं उठा पातीं: गौतम गंभीर

कंपनी ने स्नैप कैमरा के लिए अपने समर्थन पृष्ठ पर बदलाव की घोषणा की और कहा कि इस महीने के अंत में एप्लिकेशन “उपयोग या डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध नहीं होगा”।

हालाँकि, प्रौद्योगिकी कंपनी ने यह भी उल्लेख किया है कि उपयोगकर्ता अभी भी एप्लिकेशन के वेब संस्करण पर स्नैपचैट फ़िल्टर का उपयोग कर सकते हैं।

Samsung Galaxy A14 5G, Galaxy A23 5G India इस महीने लॉन्च: क्या उम्मीद करें, कीमत और स्पेसिफिकेशन

रिपोर्ट में कहा गया है कि जब स्नैप कैमरा पहली बार 2018 में जारी किया गया था, तो कंपनी ने इसे उपयोगकर्ताओं की ट्विच स्ट्रीम को मसाला देने के लिए एक उपकरण के रूप में प्रचारित किया।

इस बीच, पिछले महीने स्नैप ने घोषणा की थी कि इसकी आगामी संवर्धित वास्तविकता (एआर) सुविधा क्रिएटर्स को पैसा बनाने में मदद करेगी।

अपने खून में मुक्केबाजी, अभिमन्यु लौरा सीनियर नेशनल में स्वर्ण जीतने के लिए कठिन रास्ता अपनाता है

कंपनी ने अपने लेंसफेस्ट डेवलपर इवेंट में यह घोषणा की और दावा किया कि वह कुछ क्रिएटर्स के साथ लेंस बनाने के लिए काम कर रही थी जिसमें खरीदने योग्य डिजिटल सामान शामिल थे।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *