डेनियल मेदवेदेव एडिलेड में एक संभावित सेमी बनाम नोवाक जोकोविच के लिए आगे बढ़ते हैं

 

डेनियल मेदवेदेव एडिलेड इंटरनेशनल के सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं और शीर्ष वरीयता प्राप्त नोवाक जोकोविच के साथ उनका मुकाबला संभव है।

जोकोविच को शुक्रवार को बाद में डेनिस शापोवालोव के खिलाफ अपने क्वार्टर फाइनल में खेलना था।

 

CES 2023: Sennheiser IE 200 वायर्ड ईयरफोन 14,990 रुपये में लॉन्च – बिक्री की तारीख, उपलब्धता और विशेषताएं

पिछले साल ऑस्ट्रेलियन ओपन में राफेल नडाल के उपविजेता रहे मेदवेदेव ने शुक्रवार को रूस के करेन खाचानोव को 6-3, 6-3 से हराया। संयुक्त एटीपी-डब्ल्यूटीए इवेंट इस साल के ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए एक वार्मअप है, जहां मेदवेदेव फिर से एक कारक होंगे।

देश से प्रतिबंधित किए जाने के बाद जोकोविच पिछले साल ऑस्ट्रेलियन ओपन नहीं खेले थे क्योंकि उन्हें इसके खिलाफ टीका नहीं लगाया गया था COVID-19.

मेदवेदेव ने कहा, “अपने हमवतन की भूमिका निभाना कभी आसान नहीं होता। “मुझे खुशी है कि मैं वास्तव में अपने स्तर को बढ़ाने में कामयाब रहा, खासकर दोनों सेटों के अंत में, और वास्तव में सेमीफाइनल में पहुंचकर बहुत खुश हूं।” मेदवेदेव 2021 यूएस ओपन चैंपियन हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया में फाइनल में दो बार हार चुके हैं – और 2021 में यह जोकोविच के खिलाफ था।

 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो और जॉर्जीना रोड्रिग्ज एक साथ रहकर सऊदी अरब के कानून को तोड़ने के लिए तैयार हैं

मेदवेदेव ने कहा, “निश्चित रूप से मैंने पिछले साल अच्छा खेला था और अभी मैं अच्छा खेल रहा हूं।” “ईमानदारी से कहूं तो बस यही मायने रखता है। स्लैम जीतने या फाइनल में पहुंचने के लिए आपको सात मैचों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।”

“मैं इसे एक बार करने में कामयाब रहा और मैं पिछले साल वास्तव में करीब था,” उन्होंने कहा। “और यही मैं मेलबर्न में कुछ हफ्तों में फिर से करने की कोशिश करने जा रहा हूं।”

शुक्रवार को अन्य क्वार्टर फाइनल में अमेरिका के सेबेस्टियन कोर्डा ने छठी वरीयता प्राप्त जननिक सिनर को 7-5, 6-1 से और जापान के योशीहितो निशिओका ने ऑस्ट्रेलिया के अलेक्सी पोपिरिन को हराया। सेमीफाइनल में कोर्डा का सामना निशिओका से होगा।

Google पुराने विंडोज पीसी पर क्रोम के इन संस्करणों के लिए समर्थन की समाप्ति की पुष्टि करता है .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *